बॉलीवुड

पराग अग्रवाल के ट्विटर का CEO बनते ही खुशी से झूम उठी कंगना, डोर्सी से बोली- बाय जैक चाचा

तकनीकी के क्षेत्र में भारतीय मूल के लोग बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। आज टॉप टेक कंपनियों में भारत के लोग टॉप पोजीशन पर हैं। माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ (Microsoft CEO) सत्य नडेला (satya nadella) से लेकर अल्फाबेट इंक (Alphabet Inc.) और उसकी सहायक कंपनी गूगल (Google) के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) तक की भारतीय विदेशी कंपनियों में हिंदुस्तान का नाम रोशन कर रहे हैं।

अब इस लिस्ट में पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) का नाम भी शामिल हो गया है जो कि हाल ही में ट्विटर के नए सीईओ (Twitter CEO) बने हैं।

पराग अग्रवाल के ट्विटर का CEO बनने पर खुश हुई कंगना

पराग इस समय हर सोशल मीडिया चैनल पर छाए हुए हैं। लोग उन्हें खूब बधाई संदेश दे रहे हैं। वे ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी के इस्तीफा देने के बाद न्यू सीईओ बने हैं। इसके पहले वह कंपनी में सीटीओ (चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर) थे। पराग अग्रवाल के सीईओ बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बड़ी खुश हुई। उन्होंने अपनी खुशी एक अलग अंदाज में जाहीर की।

इस अंदाज में दी बधाई

गौरतलब है कि जब भी कोई भारतीय भारत का नाम रोशन करता है तो कंगना उसे बधाई देना नहीं भूलती है। हालांकि इस बार कंगना का बधाई देने का स्टाइल थोड़ा हट के था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पराग के ट्विटर का सीईओ बनने की खबर का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया। इस स्क्रीनशॉट में लिखा था ‘भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बॉम्बे, भारत के पूर्व छात्र ट्विटर सीटीओ पराग अग्रवाल ने जैक डोर्सी का स्थान लिया।’

जैक डोर्सी को बोल दिया चाचा

इस बात से खुश होकर कंगना ने लिखा ‘बाय चाचा जैक।’ कंगना ने जैक डोर्सी को “जैक चाचा” के रूप में संबोधित किया। एक्ट्रेस का यह स्टाइल देख फैंस भी हंस पड़े। उन्हें कंगना का बधाई देने का यह संदेश पसंद आया।

श्रेया घोषाल ने दी बधाई

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल ने भी पराग अग्रवाल के ट्विटर का CEO बनने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने अपने ट्विटर हैडल पर बधाई संदेश देते हुए लिखा “बधाई हो पराग, तुम पर गर्व है। हमारे लिए बड़ा दिन, इस खबर का हम जश्न मना रहे हैं।”


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल बहुत अच्छे दोस्त हैं।

जैक डोर्सी ने भी की पराग की तारीफ


जैक डोर्सी ने 2006 में ट्विटर की स्थापना की थी। वे 2008 में ट्विटर के सीईओ बने थे। फिर वे इस पद से हट गए थे। लेकिन 2015 में फिर से उन्होंने सीईओ का पद संभाला था। हालांकि वित्तीय भुगतान कंपनी स्क्वायर का भी सीईओ होने के चलते उन्होंने ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने इस पद पर पराग अग्रवाल को नियुक्त किया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर देते हुए पराग की तारीफ भी की।

Back to top button