बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड की बांहों में लिपटी दिखीं कंगना रनौत, लिखा- तेरे लिए हम है जिए…’ तस्वीर वायरल

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती है उसे चर्चाओं में आने में ज़रा भी देर नहीं लगती है. फैंस और ट्रोलर्स दोनों की ही कंगना के सोशल मीडिया पोस्ट पर पैनी नज़र रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी एक सोशल मीडिया तस्वीर से जोर-शोर के साथ सुर्ख़ियों में बनी हुई है. तो आइए जानते हैं कि आखिर इसमें क्या ख़ास है.

kangana ranaut

दरअसल, अभिनेत्री ने हाल ही में जो पोस्ट की है उसका चर्चाओं में आना लाजिमी है. बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ख़ास तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जो फोटो साझा की है उसमें एक महिला एक पुरुष की बाहों में नज़र आ रही हैं. इसे साझा करते हुए कंगना ने लिखा है कि, ‘तेरे लिए हम है जिए…. कितने सितम हमपे सनम…’

kangana ranaut

कंगना की यह पोस्ट आते ही फैंस के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है. क्यूंकि मामला ही कुछ ऐसा है. लोग यह मान रहे हैं कि कंगना ने अपने दिल का हाल साझा किया है. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि कंगना को प्यार में धोखा तो नहीं मिला है या उन्हें किसी की याद सता रही हैं. फिलहाल मामला जो कुछ भी हो कंगना की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

kangana ranaut

वैसे आपको यह बता दें कि कंगना ने अभी तक अपनी लव लाइफ को लेकर बात नहीं की है. वे किसी के प्यार में है या नहीं इस बारे में उन्होंने कभी कोई खुलासा नहीं किया है और न ही ऐसा कभी कुछ देखने को मिला. हालांकि उनकी यह पोस्ट कई सवाल खड़े कर रही है और फैंस को यह पोस्ट एवं तस्वीर और उनके द्वारा लिखी गई पंक्ति कई इशारे भी दे रही है.

शाहरुख़-प्रीति की फिल्म का गाना, जावेद अख्तर है लेखक…

kangana ranaut

गौरतलब है कि ‘तेरे लिए हम है जिए..’ यह शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की साल 2004 में प्रदर्शित हुई एक फिल्म का सुपरहिट गाना है. बता दें कि इस गाने को जावेद अख्तर ने लिखा था. वैसे एक बात आपको यह भी बता दें कि जावेद अख्तर और कंगना के बीच अक्सर ज़ुबानी जंग देखने को मिलती है. हालांकि कंगना ने जावेद अख़्तर की लिखी हुई पंक्तियों को साझा कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है.

कुछ दिनों पहले शादी को लेकर की थी बात…

kangana ranaut

कंगना रनौत कुछ दिनों पहले ही शादी को लेकर बात कर चुकी हैं और अब इस तरह की प्यार से संबंधित तस्वीर एवं पंक्तियां फैंस को कई इशारे दे रही है. बता दें कि एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले एक समिट में शामिल हुई थी. समिट में कंगना ने बातचीत में बताया था कि, मैं आने वाले 5 साल के भीतर शादी के बंधन में बंधना चाहती हूं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि मैं मां भी बनाना चाहती हूं. हालांकि हैरानी तब हुई थी जब उन्होंने यह भी कहा था कि जल्द ही सभी को उनके पार्टनर के बारे में पता चल जाएगा.

kangana ranaut

दरअसल, कंगना से सवाल किया गया था कि, वो खुद को आने वाले 5 सालों में कहां देखती हैं तो जवाब मिला कि, “मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं.. मैं खुद को पांच साल से एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं. आगे उनसे पूछा कि क्या वो इसकी तैयारी कर रही हैं तो कंगना ने हां कहा.

वहीं आगे उनके पार्टनर को लेकर सवाल किया तो कंगना ने कहा कि, “तुम्हें जल्द ही पता चल जाएगा.” वहीं इसके बाद जब कंगना से यह पूछा गया कि क्या वो किसी के प्यार में है तो उन्होंने हंसते हुए कहा “चलो आगे बढ़ते हैं… आपको बहुत जल्द पता चल जाएगा.”

Back to top button