बॉलीवुड

जब सनी देओल ने कहा, शाहरुख खान पैसे लेकर शादियों में नाचने वाली मुजरेवाली बाई से कम नहीं

बॉलीवुड में स्टार्स की दोस्ती और दुश्मनी का सिलसिला काफी पुराना है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सनी देओल (Sunny Deol and Shah Rukh Khan) के रिश्ते भी कभी किसी से छुपे नहीं है. दोनों ही एक दूसरे से दुश्मनी रखते है. जब दोनो ने पहली बार साथ में फिल्म डर में 1993 में काम किया तो वही से इनके रिश्ते ख़राब हो गए थे.

जिसके बाद दोनो ने करीब 16 सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. ऐसे में कई बार सनी – शाहरुख पर निशाना साधते नजर आए थे. एक बार तो सनी देओल ने शाहरुख की तुलना मुजरेवाली से कर दी थी.

sunny deol and shah rukh khan

सनी ने कहा हर एक्टर को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए
आपको बता दें कि एक बार सनी देओल ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था. इसमें सनी से पूछा गया था कि वह उन अभिनेताओं के खिलाफ क्यों है जो शादियों में डांस करते है. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, शादियों में अभिनेता नहीं बल्कि मुजरेवाली डांस करती हैं.

sunny deol

मुझे ऐसा लगता है कि हर कलाकार को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए. दोस्त की शादी में डांस करना अलग बात है, लेकिन पैसों के लिए किसी की भी शादी में डांस करना बहुत घटिया है.

वही सनी के इस जवाब के बाद उनसे पूछा गया कि, किसी से पैसे उधार लेने के बजाय शादी में डांस करना उचित नहीं है, इसके जवाब में सनी ने कहा कि अब आप इसके बाद मुझसे पूछेंगे कि, क्या किसी से पैसे उधार लेने से बेहतर प्रॉस्टिट्यूशन नहीं है? मैं आपके इस तरह के लॉजिक से सहमत नहीं हूं. आपको बता दें कि इस दौरान पूरे इंटरव्यू में सनी ने शाहरुख़ का नाम नहीं लिया था.

sunny deol

लेकिन वर्ष 2001 के समय में शाहरुख़ खान हाई- प्रोफाइल शादियों में डांस करने के लिए जाने जाते थे.वही दूसरी तरफ शाहरुख ने भी हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करने और इसके लिए मोटी फीस लेने की बात कही थी. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख ने कहा था कि ‘शादियों में डांस करके पैसा कमाना उन फिल्मों में काम करने से ज्यादा अच्छा है, जिन फिल्मों में मैं काम नहीं करना चाहता.

sunny deol and shah rukh khan

सनी ने एक बार टीवी शो ‘आप की अदालत’ में कहा था कि मैं फिल्म में एकदम फिट और आर्मी ऑफिसर के किरदार में था. लेकिन शाहरुख को मुझे हिट करना था. मैंने डायरेक्टर से इसको लेकर नाराज़गी जाहिर की थी कि शाहरुख मुझे कैसे हिट कर सकता है वो भी जब मैं उसे सामने से देख रहा हूँ.

डायरेक्टर ने मेरी बात नहीं मानी तो मैं चुपचाप कोने में जाकर खड़ा हो गया था. मैंने अपनी जीन्स की जेब में हाथ डालकर उसे गुस्से में फाड़ दिया था.

sunny deol and shah rukh khan

गौरतलब है कि फिल्म डर में सनी देओल हीरो और शाहरुख खान ने विलेन का किरदार निभाया था. डर फिल्म को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा शाहरुख खान, जूही चावला और तनवी आज़मी नज़र आई थीं. साल 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 21.31 करोड़ का बिजनेस किया था. यह फिल्म उस समय की बड़ी हिट फिल्म में शामिल हुई थी.

Back to top button