विशेष

मां से भी बढ़कर हैं हमारे सैनिक! सहवाग का ये वीडियो देख भावुक हो जाएंगे आप!

नई दिल्ली – वैसे तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने अपने एक ट्वीट से सबको चौका दिया। ये तो हम सभी जानते हैं कि सहवाग ऐसे प्लेयर रहे हैं जिसने ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड दोनों जगहों पर देश के लिए अपना जज्बा दिखाया है। Virender sehwag tweet on indian army.

 

वीरू बोले : मां से भी बढ़कर हैं हमारे सैनिक –

दरअसल, सहवाग ने शुक्रवार को ट्वीटर के जरिए एक ट्वीट किया है, जो काफी भावुक कर देने वाला है। सहवाग द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कुछ जवान हेलिकाप्टर से कूदते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, ये स्पष्ट नही हो सका है कि ये सेना के किसी ऑपरेशन का वीडियो है या किसी मॉक ड्रिल का।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सहवाग ने बेहद भावुक बात लिखी है। सहवाग ने लिखा है कि, हमारे जवान एक मां से भी बढ़कर हैं, जो बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं और बदले में कुछ भी नहीं मांगते। विश्व की सर्वश्रेष्ठ सेना के लिए प्यार और सम्मान, जय हिंद। वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट पर लोग भी काफी भावुक बातें लिख रहे हैं।

स्मृति मंधाना को दी सेचुरी की बधाई –

सहवाग ने वीडियो के जरिए भारतीय सेना की तारीफ तो की ही साथ ही उन्होंने महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाली स्मृति मंधाना को भी बधाई दी है। सहवाग ने लिखा है कि हमारी टीम ऐसे ही जीते और हमें खुशी देती रहे। आपको बता दें कि गुरुवार को वेस्टइइंडीज के खिलाफ मिली जीत में स्मृति ने सेंचुरी बनाई थी।

मैच खत्म होने के बाद मंधाना ने कहा कि, मैं 25 मैचों में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का दूसरा शतक लगाने के बावजूद खुश नहीं हूं। मैं भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहती हूं और टीम को विश्व कप जिताना चाहती हूं। आपको बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में भी मंधाना ने 90 रन बनाए थे।

 

Related Articles

Close