बॉलीवुड

पंजाब की ‘Aishwarya Rai’ ने अपने बॉयफ्रेंड Asim Riaz के साथ मनाया बर्थडे। देखें तस्वीरें…

हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड के संग मनाया बर्थडे। इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें...

पंजाब की ‘ऐश्वर्या राय’ कही जाने वाली फेमस सिंगर हिमांशी खुराना आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हां हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज 30 वर्ष की हो गईं हैं। बता दें कि बिग बॉस-13 में कई ऐसी जोड़ियां बनी थीं जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था। जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने फैंस को इंप्रेस किया था वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने भी लोगों का दिल जीता था।

इतना ही नहीं हिमांशी और आसिम की शानदार बॉन्डिंग बिग बॉस- 13 के बाद भी देखने को मिल रही है और आज जब हिमांशी का बर्थडे है। फिर इस शानदार मौके पर असीम रियाज (Asim Riaz) भी नजर आएं। ऐसे में आइए जानते हैं इन दोनों से जुड़ी कुछ बातें और देखते हैं इनकी जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए क्यूट फ़ोटोज़…

बता दें कि हिमांशी खुराना केक काटने से पहले कैंडल बुझाती नजर आ रही हैं। वहीं हिमांशी की खूबसूरती के फैंस भी दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं इस ख़ास मौके पर हिमांशी खुराना के कथित बॉयफ्रेंड असीम रियाज भी बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नज़र आए।

Himanshi Khurana

मालूम हो कि हिमांशी खुराना ने बिग-बॉस 13 के अलावा ‘साड्डा हक’ पंजाबी फिल्म में भी काम किया है और हिमांशी खुराना ने कई मॉडलिंग पीजेंट्स में भी हिस्सा लिया है।

Himanshi Khurana

इसके अलावा हिमांशी खुराना ने बॉलीवुड फिल्म ‘जीत लेगें जहां’ में भी काम किया है। हिमांशी ने पंजाबी-हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल, तेलूगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

Himanshi Khurana

वहीं हिमांशी खुराना इस फोटो में मुस्कुराते हुए बेहद प्यारी लग रही हैं और शायद इस फोटो को जो भी देखें वह उनकी मुस्कान और उनकी अदाओं पर फिदा हो जाए।

स्टाइलिश लुक में दिए पोज…

Himanshi Khurana

बता दें कि हिमांशी खुराना ने सिल्वर कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक के बाद एक स्टाइलिश और किलर पोज दिए हैं।

himanshi khurana and asim riaz

वहीं आख़िर में बता दें कि हिमांशी खुराना के फैंस को उनकी असीम रियाज के साथ शादी का बड़ी बेताबी से इंतजार है, लेकिन वह इंतजार कब पूरा होगा। इसको लेकर कुछ नही कहा जा सकता है, लेकिन हां जब कुछ समय पहले असीम ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उस मौके पर हिमांशी जरूर पहुँची थी और अब हिमांशी ने अपना बर्थडे असीम के साथ मनाया।

 

Back to top button