बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये शादी है सबसे आलिशान शादी, ऐशों-आराम के आगे राजा-महाराजा पीछे रह जाए

इन दिनों शादी का माहौल है हर जगह शादी की खबर सुनाई दें रही है. ऐसे में बॉलीवुड भी शादी के मामले में पीछे नहीं है. इन दिनों बॉलीवुड में कैटरीना और विक्की कौशल की शादी ही चर्चा हर तरफ हो रही है. लेकिन अब तक इस कपल की ओर से या इनके परिवार की और से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया में आ रही ख़बरों की माने तो सूत्रों का कहना है कि दोनों ने अपनी शादी के लिए राजस्थान का सिक्स सेंस बारवारा फोर्ट चुना है. यह फोर्ट काफी महंगा है. इस फोर्ट में एक रात रुकने का किराया 77 हजार के आस पास है.

katrina and vicky

आप इस फोर्ट के किराये से ही अंदाज़ा लगा सकते है कि, यह शादी कितनी लग्जरी से भरी होने वाली है. बता दें इस बात की भी खबरें आ रही है कि, कैट अपनी शादी में जोधपुर की फेमस मेंहदी लगाने वाली है, जिसकी कीमत एक लाख रूपये है. इस तरह से यह शादी भी किसी रॉयल शादी से कम नहीं होने वाली है. हालांकि इंडस्ट्री में यह पहली शादी नहीं है जो इस रॉयल अंदाज़ में होने जा रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कपल की लिस्ट काफी लम्बी है. जिन्होंने इस तरह के रॉयल अंदाज़ में अपनी शादी की हो.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक

Aishwarya Rai and Abhishek

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों की शादी में 7 करोड़ के आस-पास का खर्च आया था.

राज कुंद्रा औऱ शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty

बिजनेसमैन राज कुंद्रा औऱ शिल्पा शेट्टी की शादी वर्ष 2009 में हुई थी. ये शादी भी काफी रॉयल तरीके से हुई थी. शिल्पा शेट्टी के लहंगे से लेकर उनकी इंगेजमेंट रिगं तक की मीडिया में काफी चर्चा हुई थी. इस शादी में दावा किया गया था कि शिल्पा शेट्टी की इंगेजमेंट रिगं का प्राइज ही 3 करोड़ था. इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं उनकी शादी कितनी रॉयल तरह से हुई होगी.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

priyanka chopra

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से वेडिंग वेन्यू उमेद भवन में शादी की थी. उस समय उमेद भवन की एक रात की बुकिंग 64 लाख रुपये में हुई थी. यह शादी समारोह 5 दिन तक चला था. बताया जाता है कि प्रियंका की इंगेजमेंट रिंग ही डेढ़ करोड़ की थी.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

sonam kapoor and anand ahuja

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ 2018 में शादी की थी. इस एक्ट्रेस की सगाई की अंगूठी 90 लाख रुपये की थी, वहीं सोनम की शादी का लहंगा ही 70 से 90 लाख रुपये का था.

करीना कपूर और सैफ अली खान

saif ali khan and kareena marriage

बॉलीवुड की बेबो उर्फ़ करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है. करीना कपूर की शादी में उनका लहंगा ही 50 लाख का था. इसके साथ ही उनके जेवर की कीमत 4 करोड़ रुपए बताई गई थी. कहा जाता है कि इस कपल की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

anushka sharma

anushka sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी विदेश में हुई थी. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग का रास्ता अपनाया था. उन दोनों की शादी कई कारणों से चर्चा में रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कपल की शादी का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये था.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone and Ranveer Singh

deepika padukone

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में कुल 77 करोड़ रुपये का खर्च आया था.

Back to top button