बॉलीवुड

सलमान ने कहा- जब आदित्य नारायण छोटा था तब मैं इसकी नाक पोंछता था, जानें दोनों के बीच का रिश्ता

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘अंतिम’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे जबकि अब वे एक और शो में शिरकत करते हुए नज़र आए हैं.

बता दें कि कपिल शर्मा के शो के बाद सलमान को एक सिंगिंग रियलिटी शो में देखा गया है जिसका नाम है ‘सारेगामापा’. सलमान ने यहां भी अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. इस दौरान उनके साथ फिल्म के दो लीड कलाकार आयुष शर्मा और अभिनेत्री महिमा मकवाना भी मौजूद थीं. सारेगामा के मंच पर सलमान शो के होस्ट और गायक आदित्य नारायण से भी मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आए.

aditya narayan and salman khan

सलमान खाना ने आदित्य से बात करते हुए मजाक-मजाक में कहा कि, जब आदित्य नारायण छोटा था, उस वक्त वह उसकी नाक पोंछा करते थे. गौरतलब है कि आदित्य नारायण हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ गायक उदित नारायण के बेटे हैं. आदित्य अक्सर टीवी के रियलिटी शो होस्ट करते हुए नज़र आते हैं और वे कई गाने भी अब तक गा चुके हैं.

आदित्य नारायण ने फ़िल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है और ख़ास बात यह है कि एक फिल्म में वे बचपन में सलमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं. दरअसल, फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में सलमान खान के साथ छोटे से आदित्य नारायण देखने को मिले थे.

सलमान के बेटे का रोल कर चुके हैं आदित्य…

aditya narayan and salman khan

दीपक सरीन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ 22 मई 1998 को प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में सलमान और आदित्य पिता-बेटे की भूमिका में देखने को मिले थे. इस फिल्म के दौरान आदित्य की उम्र करीब 10 साल थी. हालांकि फिल्म में उन्होंने तीन-चार साल की उम्र के बच्चे का रोल अदा किया था. सलमान ने सारेगामा के मंच पर आदित्य से कहा कि, यह ‘प्यार किसी से होता है’ फिल्म के शूटिंग के दौरान की बात है. उस वक्त आदित्य नारायण बच्चा था और मैं उसकी नाक पोंछा करता था.

aditya narayan and salman khan

सलमान की यह बात सुनकर सभी हंसने लगे. इसके बाद जवाब में आदित्य नारायण ने कहा कि, मेरी नाक हमेशा बहती रहती थी और वह मेरे लिए हमेशा मौजूद रहते थे. अब देखिए मैं बड़ा हो चुका हूं और सलमान भाई अभी भी जवान और डैशिंग हैं. आदित्य की इस बात पर भी सभी लोगों ने ठहाके लगाए.

सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कुछ प्रोमो वीडियो देखने को मिल रहे हैं जिसमे सलमान और आदित्य के बीच की इस बातचीत को आप सुन और देख सकते हैं. यह आगामी एपिसोड वीकेंड पर प्रसारित किया जाएगा. बता दें कि सारेगामा शो में शंकर महादेवन, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज की भूमिका में देखने को मिल रहे हैं.

रिलीज हुई ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’…

final the antim truth

फैंस को सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ का बेसब्री से इंतज़ार था. यह फिल्म 26 नवंबर को देशभर में रिलीज हो चुकी है. सलमान इसमें सिख व्यक्ति के रोल में देखने को मिल रहे हैं और उनके जीजा आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. फिल्म ने 4.25 से 4.50 करोड़ रूपये की ओपनिंग ली है.

जबकि अंतिम ने दूसरे दिन यानी कि शनिवार को रफ़्तार पकड़ते हुए 5.50 करोड़ रूपये कमाए. सलमान की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ 2 से टक्कर मिल रही है.

Back to top button