बॉलीवुड

तलाकशुदा आदमी से शादी कर सलमान के घर की बहू बनने को बेक़रार है सोनाक्षी सिन्हा, जल्द होगी शादी

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. कई एक्टर और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध चुके है. साथ ही कइयों की शादी की खबरें आ रही है. इनमे मोस्ट अवेटेड नाम विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. मगर अब इस कड़ी में एक और मशहूर चेहरा जुड़ने जा रहा है.

हम बात कर रहे है ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा (Sonkshi Sinha) की. जी हां आप सही पढ़ रहे है, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर बसाने की तैयारी में जुटी हुई है.

सूत्रों की माने तो वह जल्द ही दुल्हन के लिबास में नजर आने वाली है. शादी के बाद वह सलमान खान के घर की ‘बहूरानी’ बन जाएंगी. अब ऐसे में आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर अदाकारा सलमान के घर में किससे शादी करने जा रही हैं तो चलिए आपको बताते हैं पूरी कहानी.

sonakshi sinha

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) के साथ कई सालों से रिलेशन में हैं. हालांकि उन्होंने इस रिश्ते के बारे में कभी कोई बयान नहीं जारी किया है. मगर मीडिया में खबरें है कि, ये एक्ट्रेस बंटी सजदेह को एक लम्बे समय से डेट कर रही है. साथ ही दोनों जल्द ही शादी कर सकते है.

बंटी सजदेह ने सिर्फ सलमान खान (Salman khan) के दोस्त है बल्कि उनके रिश्तेदार भी हैं. दरअसल, सलमान के भाई सोहल खान की पत्नी सीमा के बंटी सगे भाई हैं. सलीम खान के घर उनका आना जाना अक्सर होता रहता है. ऐसे में अगर सोनाक्षी सिन्हा बंटी से शादी करती हैं तो वह सलीम खान के घर से जुड़ जाएंगी. सलमान की एक्ट्रेस उनके घर में आ जाएंगी.

sonakshi sinha

बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट & एंटरटेनमेंट के मालिक हैं
आपको बता दें कि बंटी सजदेह पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन (Cornerstone Sport & Entertainment) के ओनर है. ये काफी नामी कंपनी है. इसी कंपनी में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर दिशा सालियान भी नौकरी किया करती थी. बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत से जुड़े लोग इनके क्लाइंट हैं.

sonakshi sinha and bunty sajdeh

तलाकशुदा हैं बंटी सजदेह
बंटी के निजी जीवन के बारे में बात करें तो वह एक तलाकशुदा हैं. 2009 में उनकी शादी गोवा में अंबिका चौहान से हुई थी. इस शादी में अपने दोस्त को सरप्राइज देने सलमान खान भी एन मौके पर पहुंच गए थे. लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकीं. शादी के चार साल में ही बंटी का तलाक हो गया.

sonakshi sinha and bunty sajdeh

गौरतलब है कि इन दोनों को कई बार साथ में देखा गया है. सोनाक्षी सिन्हा – बंटी सजदेह के साथ रहना पसंद करती है. सोनाक्षी और बंटी पिछले 3-4 साल से डेट कर रहे हैं. यह कई बार साथ में समय बिताना पसंद करते है. जब भी इन दोनों की तस्वीर सामने आती है तो मीडिया में आग की तरह फ़ैल जाती है.

सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद सोनाक्षी ने 2014 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म लिंगा से तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया था. एक्ट्रेस अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार है.

Back to top button