बॉलीवुड

पति से तलाक लेने के सालों बाद मां बनी सलमान की यह एक्ट्रेस, बेटी होने पर कहा- सपना पूरा हो गया

80 और 90 के दशक की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो आज एक गुमनाम जीवन जी रही हैं. रेवती भी इन्हीं अभिनेत्रियों में शामिल है. अधिकतर लोग तो शायद इस नाम से वाक़िफ़ भी नहीं होंगे. बता दें कि रेवती ने बड़े पर्दे पर सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम किया है. दोनों कलाकारों को फिल्म ‘लव’ में देखा गया था जो कि साल 1991 में प्रदर्शत हुई थी.

करीब 30 साल पहले सलमान खान की हीरोइन रह चुकी रेवती आज एक गुमनाम ज़िंदगी जी रही हैं. सलमान के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने से पहले ही रेवती ने शादी कर ली थी हालांकि उस समय इस बात की भनक तक किसी को नहीं थी कि रेवती शादीशुदा थीं. लेकिन 8 जुलाई 1966 को केरल के कोच्चि में जन्मी रेवती की शादीशुदा ज़िंदगी सफल नहीं रही.

revathi and salman

रेवती ने साल 1986 में सुरेश चंद्र मेनन (Suresh Chandra Menon) से शादी की थी. बता दें कि सुरेश चंद्र भी एक अभिनेता हैं और इसके साथ ही वे सिनेमैटोग्राफर व डायरेक्टर भी हैं. साल 1986 में शादी के बंधन में बंधने वाला यह कपल साल 2013 में अलग हो गया था. इस दौरान दोनों ने तलाक लेकर अपनी 27 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी.

revathi

साल 1986 में रेवती ने उम्र में 9 साल बड़े सुरेश चंद्र से शादी की थी. दोनों शादी के बाद 27 साल साथ में रहे हालांकि फिर किसी कारणवश दोनों ने अपनी राहें अलग-अलग कर ली थी. बताया जाता है कि दोनों कलाकारों के बीच मतभेद शुरू हो गए थे. ऐसे में दोनों ने तलाक लेना ही उचित समझा.

चाहे रेवती और सुरेश तलाक लेकर अलग हो गए थे हालांकि दोनों के बीच फिर भी दोस्ती का रिश्ता कायम रहा. रेवती अब फ़िल्मों में काम नहीं करती है. हालांकि वे उस समय अचानक से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई थी जब वे 48 साल की उम्र में मां बनी थी. अपने 48वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर रेवती को संतान सुख मिला था.

revathi

रेवती ने अपने 48वें जन्मदिन के अवसर पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर साझा की थी और अपने मां बनने का ऐलान किया था. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि, बेटी उनकी जैविक संतान हैं. बता दें कि उनकी बेटी का नाम माही है जिसका जन्म आईवीएफ के जरिए हुआ था.

revathi

मां बनने का सपना हुआ पूरा…

बेटी को जन्म देने के बाद रेवती काफी खुशी थीं. उन्होंने मां बनने के एहसास को किसी सपने के सच होने जैसा बताया था. एक्ट्रेस की बेटी माही अब सात साल की हो चुकी है. सोशल मीडिया पर मां-बेटी की इस जोड़ी की कई तस्वीरें देखने को मिलती है.

revathi

revathi

Back to top button