समाचार

कनपुरिया स्टाइल में गुटखा खाकर स्टेडियम में दिखा युवक आया मीडिया के सामने, तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला क्रिकेट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जी हां लेकिन पहले दिन ही स्टेडियम से एक ऐसी वीडियो निकलकर आईं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया की सनसनी बन गई। गौरतलब हो कि पहले टेस्ट के पहले दिन एक युवक अपनी बहन के साथ बैठकर मैच का लुत्फ़ ले रहा था और उसके मुंह में गुटखा भरा हुआ था। इतना ही नहीं वह कानपुरिया स्टाइल में गुटखा चबाते हुए किसी से फोन पर बातचीत भी कर रहा था।

इसी बीच मैच के पहले दिन के 70 ओवर की ये घटना कुछ ही देर में सोशल मीडिया की सनसनी बन गई और देखते ही देखते कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने इस 9 सेकंड के वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करने लगें। जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स युवक के चेहरे को पढ़कर फनी कमेंट्स करने शुरू हो गए। लेकिन अब यह गुटखा कांड पुलिस तक पहुँच गया है और पवेलियन में बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को अब कानपुर पुलिस भी तलाश रही है। आइए ऐसे में जानते हैं पूरा मामला…

बता दें कि ग्रीनपार्क को लंबे अर्से बाद टेस्ट मैच की मेजबानी मिली है। ऐसे में कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने एडवाईजरी जारी कर दर्शकों को बताया था कि स्टेडियम के अंदर अनावश्यक चीजों को ले जाना वर्जित है। इसके साथ ही एंट्री गेट पर दर्शकों की चेकिंग कर प्रवेश दिया जा रहा था। फिर भी एक युवक किसी तरह से गुटखा स्टेडियम के अंदर ले गया और उसकी गुटखा खाते हुए नौ सेकंड की वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसे में अब पुलिस उक्त युवक की तलाश कर रही है।

फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने किया शेयर…


वहीं बता दें कि इंडिया और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के पहले दिन के आखिरी सत्र का मैच चल रहा था। इसी दौरान टीवी पर गुटखा खाकर मैच देख रहे युवक का मोबाइल फोन पर बात करते हुए तस्वीर सामने आई। टीवी स्क्रीन पर इस मजेदार फोटो को देखकर लोगों ने आपस में चर्चा करना शुरू कर दिय। देखते ही देखते युवक का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसके बाद इस मजेदार फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने भी शेयर किया है।


पुलिस जुटी युवक की तलाश में…

वहीं दूसरी तरफ बता दें कि ग्रीनपार्क में गुटखा खाकर मैच देख रहे युवक का फोटो वायरल होने के बाद, कानपुर पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। कानपुर पुलिस अब इस युवक की तलाश में जुट गई है और पुलिस ने शहर वासियों से भी अपील की है कि यदि इस युवक की शिनाख्त हो जाए तो सूचित करें।

गुटखा खाने वाला शख़्स आया मीडिया के सामने, कही ये बात…

Kanpur Test

अब आख़िर में बता दें कि वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी बने शख़्स शोभित पांडे की माने तो वह अपनी बहन के साथ पहले दिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे। पेशे से व्यापारी शोभित गुटखा खाने के शौकीन हैं लेकिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों ने उनका गुटखा ले लिया था। वहीं गुटखे की तलब के चलते उन्होंने अपनी बहन से मीठी सुपारी मांग कर मुंह में दबा ली और मैच के दौरान जब कैमरा उनकी तरफ गया तो वे गुटखा खाते हुए दिखाई दिए।

वहीं अब इस मामले पर शोभित का कहना है कि वे अब जल्द गुटखे से हायतौबा कर लेंगे और इसके लिए आज जब वह ग्रीन पार्क स्टेडियम मैच देखने पहुंचे तो अपने हाथ में गुटखा खाना गलत है, एक पोस्टर लेकर भी पहुंचे। शोभित ने सोशल मीडिया पर उनकी बहन के बारे में की जा रही गलत टिप्पणियों पर कहा है कि उनकी बहन को सोशल मीडिया पर शिकार नहीं बनाया जाए।

Back to top button