बॉलीवुड

आमिर खान ने बार-बार मांगी KGF एक्टर यश से माफ़ी, मेकर्स के आगे गिड़गिड़ाए आमिर

हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले जाने-माने अभिनेता आमिर खान साल में एक फ़िल्म लेकर आते हैं हालांकि उनकी एक ही फ़िल्म छप्पड़फाड़ कमाई करके जाती है. लेकिन साल 2020 में कोरोना के कारण आमिर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. जबकि इस साल भी अभी तक उनकी कोई फ़िल्म नहीं आई है और न ही आएगी.

aamir khan

आमिर की आगामी फ़िल्म साल 2022 में रिलीज होगी. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. आमिर की आने वाली फ़िल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. अभिनेता की यह एक बहुप्रतीक्षित फ़िल्म है. अब तक इसकी कई बार रिलीज डेट बदल चुकी है. अब इसकी नई रिलीज डेट भी सामने आई है.

aamir khan

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ‘आमिर खान प्रोडक्शन’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से फ़िल्म का एक पोस्टर साझा किया गया है. बता दें कि फ़िल्म में आमिर के साथ अहम रोल में अभिनेत्री करीना कपूर नज़र आने वाली हैं. दोनों फ़िल्म के पोस्टर पर नज़र आ रहे हैं और उसमें रिलीज की तारीख 14 अप्रैल 2022 बताई गई है.

14 अप्रैल को ही रिलीज होगी KGF2…

aamir khan

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के साथ ही मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF2 भी प्रदर्शित होगी. दोनों ही फिल्मों की रिलीज के लिए एक ही तारीख़ का चयन किया गया है. ऐसे में आमिर खान ने अपनी फ़िल्म की रिलीज के एलान के बाद KGF2 के मेकर्स और अभिनेता से माफी मांगी है. ऐसा उन्होंने दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर होने वाले क्लैश को लेकर किया है.

aamir khan and kgf2

बता दें कि, रिलीज के लिए KGF 2 की तारीख पहले ही तय हो गयी थी और अब उसी दिन आमिर ने अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया. इसके बाद उन्होंने बताया कि मैंने अपनी फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को रिलीज करने का फैसला लेने से पहले KGF 2 के प्रोड्यूसर विजय, डायरेक्टर प्रशांत और एक्टर यश से कई बार माफी मांगी थी.

aamir khan and kgf2

आमिर ने साफ़ कहा कि मैं फ़िल्म में सिख किरदार निभा रहा हूं और इस वजह से फ़िल्म के लिए बैसाखी के दिन से अच्छा दूसरा दिन नहीं हो सकता हैं. आमिर ने यश और KGF के मेकर्स से भी यही बात कही हैं. वहीं आमिर को KGF टीम की ओर से KGF 2 का प्रमोशन करने का ऑफर मिला है.

aamir khan

आमिर खान ने कहा कि, मैंने केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय, डायरेक्टर प्रशांत और एक्टर यश को लिखित में अपने रीजन और दिक्कतें भेजी हैं. साथ ही सभी से कई बार माफी भी मांगी. ऐसे में उन्होंने मेरी परेशानी को समझा और अब दोनों फ़िल्में एक दिन रिलीज होगी.

आमिर ने कहा कि मैंने यश से बहुत देर तक बात की और उनसे कहा कि केजीएफ अब एक स्टैब्लिश ब्रैंड बन चुका है, तो लोग जरूर इसके सीक्वल के लिए आएंगे. साथ ही आमिर ने बताया कि यश से मैंने यह वादा भी किया है कि मैं 14 अप्रैल को थिएटर जाकर उनकी फिल्म देखूंगा.

Back to top button