बॉलीवुड

इस वजह से 12 साल छोटे अर्जुन को अपना सब कुछ दे चुकी है मलाइका, कहा- मुझे छोटे लड़के पसंद है

जानें क्यों 12 साल छोटे अर्जुन कपूर पर लट्टू हो गईं थी मलाइका, अरबाज से तलाक लेते ही बनाए संबंध

आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड जोड़ियां शादी के बंधन में बनने वाली है. अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अर्जुन कपूर भी इसी सूची में शामिल है. बता दे कि दोनों कलाकार एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और फैंस को इन कलाकारों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. दोनों इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वे शादी करेंगे. हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि वे कब शादी के बंधन में बंधेंगे.

मलाइका की होगी दूसरी शादी…

malaika arora and arjun kapoor

बता दें कि मलाइका अगर अर्जुन के साथ विवाह बंधन में बंधती है तो यह उनकी दूसरी शादी होगी. इससे पहले वे अभिनेता अरबाज खान से शादी कर चुकी है हालांकि दोनों ने फिर तलाक ले लिया था. अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में 5 साल के लंबे अफेयर के बाद क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी लेकिन किसी कारणवश दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था और अब दोनों ही अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं.

तलाक के बाद से अर्जुन को डेट कर रही मलाइका अरोरा…

malaika arora and arjun kapoor

मलाइका अरोरा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को एक रिश्ते में लगभग 4 साल का समय हो चुका है. पहले तो दोनों ने अपना रिश्ता दुनिया से छुपाए रखा था लेकिन फिर दोनों ने सरेआम अपने प्यार का इजहार किया और अब भी दोनों खुल्लम-खुल्ला एक दूसरे के प्रति प्यार जताते हुए देखे जाते हैं. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में भी लोकप्रिय है और चर्चा में बनी रहती है

दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर…

malaika arora and arjun kapoor

गौरतलब है कि मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की उम्र के बीच करीब 12 साल का अंतर है. जहां अभी अर्जुन 36 साल के हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी है. इसके बावजूद दोनों के बीच बेहद प्यार है और दोनों को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि आखिर वे किस उम्र के है.

मलाइका को पसंद है छोटे लड़के…

malaika arora and arjun kapoor

जहां अर्जुन को मलाइका के 12 साल बड़े होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है तो वही मलाइका को भी इस बात से कोई मतलब नहीं है कि वह 12 साल छोटे लड़के अर्जुन को डेट कर रही हैं. क्योंकि वह बता चुकी है कि उन्हें छोटे लड़के बहुत पसंद है. उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई थी कि उम्र में छोटे लड़के काफी समझदार होते हैं. बहरहाल अब वे खुद से छोटे अर्जुन कपूर के साथ शादी के बंधन में भी बनने वाली है.

शादी के सवाल पर मलाइका-अर्जुन की प्रतिक्रिया…

malaika arora and arjun kapoor

एक बार अर्जुन से मलाइका से शादी के संबंध में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा. वहीं मलाइका ने कहा था कि इंडियन वेडिंग भी अच्छी होती है हालांकि मैं क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी करना चाहूंगी.

Back to top button