हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

शादी में नागिन डांस करना पड़ा महंगा, दूल्हे के साथ घट गई यह घटना!

शाहजहांपुर: आपने शादी में नागिन डांस तो बहुत किया होगा लेकिन दूसरे की शादी में, क्या आप अपनी शादी में नागिन डांस कर सकते हैं, या अगर आपकी शादी हो चुकी है तो क्या आपने अपनी शादी में नागिन डांस किया था, सोचिए इस बात को, अगर आप अपनी शादी में नागिन डांस करें तो उसका क्या परिणाम हो सकता है. इसका एक ऐसा परिणाम भी हो सकता है जो शायद आपकी सोच के परे होगा.

दूल्हे को नागिन डांस करना महंगा पड़ गया :

शाहजहांपुर में एक शादी में दूल्हे को नागिन डांस करना बहुत महंगा पड़ गया, उसकी शादी ही टूट गई. दूल्हे को नागिन डांस करता देख दुल्हन खुद को शर्मशार महसूस करने लगी और उसने शादी करने से इनकार कर दिया. दुल्हन को काफी समझाया गया लेकिन वो नहीं मानी उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया और अपनी जिद पर अड़ी रही.

दुल्हन ने फैसला कर लिया कि वो ऐसे लड़के से शादी नहीं करेगी :

दरअसल हुआ यूं कि मंगलवार को शाहजहांपुर में प्रियंका त्रिपाठी की बारात आयी, शादी के पहले जब प्रियंका के परिवार ने दूल्हे को औपचारिक रूप से बुलाया तो उस दौरान डीजे पर नागिन डांस वाला गाना बजने लगा, और शराब के नशे में धुत दूल्हा अनुभव मिश्रा खुद को नहीं रोक पाया, वो वहीं पर नागिन डांस करने लगा. दूल्हे की ऐसी हरकत देखकर दुल्हन के परिवार वाले हैरान रह गए, इस हरकत पर दुल्हन ने तुरंत फैसला कर लिया कि वो ऐसे लड़के से शादी नहीं करेगी.

आपको बता दें कि नागिन डांस करते समय लोग अक्सर जमीन पर लोटने लगते हैं और नागिन की तरह ‘हिस्स-हिस्स’ की आवाज निकालते हैं, लोग इस तरह का डांस आमतौर पर सभ्य डांस नहीं मानते हैं, ऐसे में दुल्हन के मना करने पर स्थितियां असामान्य हुईं, परिवार ने उसे मना कर शादी कराने का प्रयास भी किया लेकिन वो तैयार नहीं हुई. कुछ समय के लिए दोनों पक्षों में विवाद और हिंसा की स्थिति भी बनी लेकिन समय पर पुलिस बुला लेने से स्थितियां संभल गईं. दूल्हे को बारात वापस ले जानी पड़ी.

एक दिन बाद लड़की की शादी किसी और लड़के से करा दी गई. आपको बता दें कि इससे पहले शादी के सूत्र में बंधने को तैयार प्रियंका और अनुभव का परिवार एक दूसरे को जानता था. दोनों के बीच शादी के पहले तोहफे का लेनदेन भी हुआ था. लेकिन दूल्हे की ऐसी हरकत और उसके दोस्तों को उसपर पैसे बरसाते देख दुल्हन ने अपना फैसला बदल दिया और समझाने-बुझाने और धमकाने के बावजूद वो नहीं मानी अंततः बारात लौट गई.

DMCA.com Protection Status