दिलचस्प

हरभजन सिंह ने मुंबई के अंधेरी वाले आलीशान अपार्टमेंट को बेचा, जानिये कितनी मिली कीमत

हरभजन ने मुंबई के जिस अपार्टमेंट को बेचा है उसकी खासियत जानकर चौक जाएंगे आप

भारत के जाने-माने क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने मुंबई के अंधेरी वाले अपार्टमेंट को बेच दिया है। हरभजन सिंह का यह अपार्टमेंट काफी खूबसूरत था। इस अपार्टमेंट को भज्जी ने आज से 4 साल पहले 2017 में खरीदा था। 2017 में खरीदे गए और इस साल नवंबर में बेचे गए इस अपार्टमेंट को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है।

Harbhajan Singh

इंडियन टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मुंबई के अपने शानदार अपार्टमेंट को बेच दिया है। आपको बता दें कि भज्जी के नाम से प्रसिद्ध हरभजन सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के तरफ से पारी खेली थी। 4 साल पहले 2017 में जब इस अपार्टमेंट को भज्जी ने खरीदा था तब इस आलीशान फ्लैट की कीमत साढ़े 14 करोड़ थी।

Harbhajan Singh

अपार्टमेंट बेचने के पीछे कई कारण हो सकते हैं लेकिन आपको यह जानकारी होनी चाहिए कि बड़े शहरों में अपार्टमेंट खरीदने बेचने का भी एक अपना अलग मजा है। अपार्टमेंट में लगाए गए रुपए कई बार इतने मुनाफे दे जाते हैं जिसे आमतौर पर अच्छे से अच्छे बैंक भी ब्याज नहीं दे सकते।

harbhajan singh

देश पिछले कई महीनों से कोविड से जूझ रहा था उस दौरान लोगों की जेब ढीली पड़ गई थी। आमदनी का कोई जरिया नहीं बचा था लेकिन इसी समय हरभजन के बिल्डिंग में लगाए पैसे लगातार बढ़ रहे थे। हम ऐसा क्रयों कह रहे हैं इसको आप इस तथ्य से समझिए। 2017 में हरभजन ने इस अपार्टमेंट को साढ़े 14 करोड़ में खरीदा था लेकिन मात्र 4 साल बाद साल 2021 में भज्जी ने इसे साढ़े 17 करोड़ में बेच दिया यानी 4 साल में तीन करोड़ का मुनाफा

harbhajan singh

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी इस ऑफ स्पिनर ने मुंबई के अंधेरी में स्थित अपने शानदार अपार्टमेंट को जेबीसी इंटरनेशनल को बेचा है। हरभजन सिंह ने जेबीसी इंटरनेशनल को 17 करोड़ 58 लाख रुपए में अपना अपार्टमेंट सेल किया है।
हरभजन के अपार्टमेंट बेचने का यह खुलासा मुंबई के रियल एस्टेट डील पर नजर रखने वाली वेबसाइट Zapkey.com (जैपकी डॉट कॉम) के पास मौजूद दस्तावेज से हुआ है।

harbhajan singh

इस वेबसाइट के माध्यम से यह पता चला है कि हरभजन सिंह ने अपने आलीशान अपार्टमेंट को जेबीसी इंटरनेशनल नाम की एक एजेंसी को बेचा है। JBC इंटरनेशनल और हरभजन सिंह के बीच यह डील 18 नवंबर को हुई। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अपार्टमेंट के खरीदार जेसीबी इंटरनेशनल को स्टांप ड्यूटी के तौर पर करीब 28 लाख रुपए चुकाने पड़े हैं।

harbhajan singh

जिस अपार्टमेंट की बात हम आपसे कर रहे हैं यह अपार्टमेंट मुंबई के अंधेरी वेस्ट के रूस्तमजी एलिमेंट्स के नवी फ्लोर पर स्थित है। जैपकी डॉट कॉम और रियल एस्टेट डेटा एनालिटिकल के रिसर्च रिजल्ट से यह पता लगा है कि इस अपार्टमेंट की डील 18 नवंबर 2021 को संपन्न हुई। जेबीसी इंटरनेशनल ने भज्जी के जिस अपार्टमेंट को खरीदा है उसका क्षेत्रफल करीब तीन हजार वर्ग फीट है।

Back to top button