बॉलीवुड

रणवीर सिंह को मिले दूल्हा-दुल्हन के कपड़े डिजाइन करने का काम, कपिल से बोले अभिषेक, Video वायरल

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों को हंसी का डोज देते रहते हैं. सप्ताह के अंत में दो दिन आने वाला यह शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहता है. इस सप्ताह कपिल के शो पर अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे.

abhishek and chitrangada

चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंचकर आगामी एपिसोड की शूटिंग पूरी की है. सोशल मीडिया पर कई प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे है जिनमें दोनों कलाकार कपिल के शो पर हंसी-मजाक के मूड में देखें जा सकते हैं.

इस दौरान कपिल से अभिषेक कहते हैं कि रणवीर सिंह को शादियों के कपड़े डिजाइन करने का काम देना चाहिए. लेकिन अभिषेक ने आख़िर ऐसा क्यों कहा. आइए जानते हैं.

abhishek and chitrangada

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन बीते दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं हालांकि अभिषेक को एक बड़ी सफलता नहीं मिल पाई है. हालांकि आखिरी कुछ फ़िल्में शानदार रही है और अब उनकी आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर भी फैंस के बीच चर्चाएं तेज है. अभिषेक अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी चर्चित है. इसका नज़ारा हाल ही में कपिल के शो पर भी देखने को मिला.

abhishek and chitrangada kapil sharma show

अपने शो पर आए अभिषेक बच्चन से कपिल शर्मा ने कई मजेदार सवाल किए. कपिल ने इसी बीच अभिनेता से सवाल किया कि, ‘अगर आपने कॉन्ट्रैक्ट देना हो हमारे इंडस्ट्री में मैचमेकिंग का कॉन्ट्रैक्ट?’ इस पर अभिषेक बच्चन जवाब देते हैं कि, ‘एक ही तो है करण जौहर.’ अभिषेक का जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं.

abhishek and chitrangada kapil sharma show

वहीं आगे कपिल अभिनेता से एक और सवाल करते हैं. वे पूछते हैं कि, शादी के कपड़ों का कॉन्ट्रैक्ट?’ अभिषेक जवाब में रणवीर सिंह का नाम लेते हैं. वे कहते हैं कि, ‘रणवीर सिंह, दूल्हा-दुल्हन दोनों को वह पहना सकता है.’ अभिषेक का शानदार जवाब सुनकर कपिल और अर्चना पूरन सिंह सहित सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अक्सर उन्हें ऐसे कपड़ों में देखा जाता है जो उनके अलावा अन्य कोई कलाकार नहीं पहनता है. वहीं बात अभिषेक और चित्रांगदा की आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की करें तो यह फिल्म 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों का अच्छा-ख़ासा रिस्पॉन्स मिला है. दिया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण गौरी खान और सुजॉय घोष ने किया है. यह फिल्म किलर बॉब बिश्वास के इर्द-गिर्द घूमती है.

Back to top button