बॉलीवुड

नो मोबाइल फोन जोन में शादी करने जा रहे है विक्की और कैटरीना कैफ, सभी के लिए रखी है ये शर्त

इन दिनों मीडिया में अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की खबरे आ रही है. ऐसे में दोनों के फैंस के बीच भी काफी उत्साह बना हुआ है. खबरों की माने तो ये शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होने जा रही है. शादी पर इस कपल की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है और अभी तक इनका इनविटेशन कार्ड भी सामने नहीं आया है.

vicky kaushal and katrina kaif

इससे यह बात तो साफ़ हो रही है कि यह कपल अपनी शादी में पूरी तरह से गोपनीयता रखना चाहता है. अब खबर आई है कि, यह जोड़ी अपने जीवन के सबसे बड़े दिन पर अत्यधिक गोपनीयता बनाए रखने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. शादी कथित तौर पर राजस्थान के एक आलीशान फोर्ट-रिजॉर्ट में हो रही है.

vicky kaushal and katrina kaif wedding

बिना मोबाइल के मिलेगी एंट्री
अब, एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि विक्की और कैटरीना शादी के इंवीटेशन में मोबाइल को नहीं लेकर आने का रूल डालने वाले हैं. इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर न आए.

katrina kaif vicky kaushal roka ceremony

सूत्र ने साथ में यह भी जानकारी दी कि, “यह उन दोनों के लिए एक बड़ा दिन है, ऐसे में सोशल मीडिया पर फोटो लीक ना हो इसके लिए उन्होंने एक प्राइवेसी और सिक्योरिटी को ध्यान में रखने के लिए अपनी एक स्पेशल टीम बनाई है, जो इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखेगी. रिपोर्ट के मुताबिक वेडिंग वेन्यू पर एक एरिया होगा, जिसके आगे कोई भी व्यक्ति अपना मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएगा.

आपको बता दें कि मीडिया में इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि दिवाली वाले दिन दोनों ने सगाई भी की है. विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के घर हुई थी, जिसमें दोनों के परिवार के लोग शामिल हुए थे. और दोनों परिवार के लोगो ने दोनों को आशीर्वाद दिया था. मीडिया में इस शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है

पहले भी बॉलीवुड की शादियों में हो चुके है मोबाइल बैन

vicky kaushal and katrina kaif wedding

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स के अलावा बॉलीवुड की ए-लिस्ट हस्तियों को भी इस शादी में बुलाया गया है. हालांकि सभी लोगों पर फोन साथ नहीं लाने की पॉलिसी लागू होगी. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं हो रहा है जब किसी सेलिब्रिटी की शादी के दौरान मोबाइल फोन को बैन किया गया हो.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी अपनी शादी के दौरान ऐसा किया था. इनके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी अपनी शादी में अपने दोस्तों और परिवार से इसी तरह का अनुरोध किया था.

katrina kaif

वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ की हाल ही में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कैटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है. विक्की कौशल की बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Back to top button