बॉलीवुड

Video: आयुष्मान ने सरेआम विक्की -कैटरीना के रिश्ते की खोली पोल,कहा- ‘वो जा चुकी है पहले से..

हिंदी फिल्म अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. बीते कई दिनों से दोनों की शादी की ख़बरें जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दोनों ही कलाकार जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना दिसंबर में शादी कर सकते हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना की शादी की ख़बरें बहुत दिनों से आ रही है. हर दिन कपल की शादी से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है. बताया गया कि दोनों बीते दिनों फिल्म निर्देशक कबीर खान के घर पर सगाई भी कर चुके है हालांकि बाद में यह ख़बर गलत निकली थी हालांकि दोनों की शादी होना तय माना जा रहा है.

vicky kaushal and katrina kaif

जानकारी के मुताबिक़, राजस्थान के उदयपुर के एक भव्य और ख़ूबसूरत से स्थान पर दोनों कलाकार सात फेरे लें सकते हैं. बताया जा रहा है कि शादी 7-9 दिसंबर के बीच होगी. जबकि अब ख़बरें ये भी आई है कि दोनों इससे पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. हालांकि इन सब खबरों के बीच अब तक न ही विक्की ने रिलेशनशिप और शादी की ख़बरों पर कुछ कहा है और न ही कैटरीना की ओर से अब तक कोई बयान सामने आया है.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि विक्की और कैटरीना चोरी-छिपे एक दूसरे को दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी है. हालांकि कुछ महीनों पहले दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने एक साक्षात्कार में दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई थी जबकि अब बॉलीवुड के एक और अभिनेता ने दोनों के रिश्ते में होने की बात स्वीकार की है.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि हाल ही में हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना ने विक्की और कैटरीना के रिश्ते पर मुहर लगाई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आयुष्मान को आप विक्की और कैटरीना के बीच के रिश्ते पर बात करते हुए देख सकते हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

गौरतलब है कि इन दिनों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आगामी फिल्म चंडीगढ़ करे आश‍िकी के प्रमोशन में व्यस्त है, ऐसे में हाल ही में एक साक्षात्कार में जब विक्की से सिद्धार्थ कनन द्वारा पूछा गया कि, ‘अगर आपको जिंदगी में इन एक्ट्रेसेज के साथ आश‍िकी का मौका मिले तो आप उन्हें किस तरह की डेट पर ले जाएंगे?’

vicky kaushal and katrina kaif

सिद्धार्थ कनन ने आगे कैटरीना कैफ का नाम लिया. इस पर आयुष्मान के पास में बैठी अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा कि ‘हॉटेस्ट’ और आयुष्मान ने आगे कहा कि. ‘वो जा चुकी है पहले से ही.’ आगे वे कहते हैं कि, ‘मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता हूं पर हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट जरूर होगा.’ आयुष्मान के जवाब से साफ जाहिर है कि विक्की और कैटरीना प्रेमी-प्रेमिका हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VickyKatrina ? (@vickatfanpage)

विक्की और कैटरीना के परिवार वाले दोनों की शादी बेहद निजी तरीकेसे संपन्न करना चाहते हैं. जबकि विक्की और कैटरीना भी ऐसा ही चाहते हैं. बता दें कि राजस्थान के सवाई माधोपुर के Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट में यह शादी होगी.

दोनों शादी में सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे. ख़बरें यह भी है कि कपल ने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए एक ख़ास शर्त रखी है. बताया जा रहा है कि किसी भी मेहमान को शादी में बिना मोबाइल के ही एंट्री मिलेगी.

Back to top button