बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली हर मॉडल पर गंदी नज़र रखता था साजिद खान, इसी से बर्बाद हुआ करियर

फरहा खान के भाई की गंदी नजर थी इन 6 हीरोइनों पर, काम से ज्यादा लड़कियों पर ध्यान देता था साजिद

फराह खान और साजिद खान इस फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम है. दोनों ही भाई-बहन ने काफी मेहनत की है. लेकिन समय के साथ जहां फराह खान का ग्राफ ऊँचा जाता रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनके भाई साजिद खान का नाम कई विवादों से जुड़ता गया. साजिद खान ने हाल ही में 23 नवंबर को अपना 51 वां जन्मदिन मनाया. साजिद खान का जन्म 23 नवंबर, 1971 को मुंबई में हुआ था.

Sajid Khan

साजिद खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है. वहीं दूसरी तरह साजिद को बॉलीवुड का कॉन्ट्रोवर्शियल किंग भी कहा जाता है.उनके साथ कई तरह के विवाद जुड़े है. आज हम आपको साजिद खान के ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में बताने जा रहे है.

इंडियन मॉडल पाउला (Indian model Paula)

Paula

भारतीय मॉडल पाउला ने भी फिल्म निर्माता साजिद खान को लेकर दावा किया था कि जब वह साजिद खान से मिली तो उन्होंने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की और उनके सामने अपने कपड़े उतारने के लिए भी कहा था.

Dimple paul

सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra)

saloni chopra

एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और साजिद खान की अस्सिटेंट डायरेक्टर रही सलोनी ने भी साजिद के बारे में अपना ब्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कैसे साजिद ने उन्हें परेशान करने की कोशिश की. अभिनेत्री ने बताया था कि साजिद खान ने सलोनी से प्राइवेट पार्ट को टच करने के लिए कहा था.

Saloni Chopra

राचेल व्हाइट (Rachel White)

Rachel White

साजिद खान की अस्सिटेंट डायरेक्टर रही सलोनी के ट्वीट को देखने के बाद एक्ट्रेस राचेल व्हाइट ने भी अपना अनुभव शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, साजिद खान ने मुझे रोल ऑफर करने के लिए अपने साथ सोने के लिए कहा था. हालांकि मैंने उन्हें मना किया और वहां से चली गई.

Rachel White

जर्नलिस्ट को भी किया जबरन किस

sajid khan kisses the journalist

साजिद खान पर एक जर्नलिस्ट भी आरोप लगा चुकी है. उसने साजिद खान पर जबरन किस करने और गले के नीचे किस करने के आरोप लगाए थे.

अहाना कुमरा (Aahana Kumra)

aahana kumra

एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने बताया था कि, वह साजिद से काम के सिलसिले में मिलीं तो उन्होंने उनसे अटपटे सवाल किए थे. हालांकि उन्होंने यह भी साफ़ किया था कि साजिद खान ने उन्हें छुआ तक नहीं था.

Aahana Kumra

मंदाना करीमी (Mandana Karimi)

Mandana Karimi

एक इंटरव्यू के दौरान मंदाना करीमी ने खुलासा किया था कि 2014 की फिल्म ‘हमशकल्स’ में एक किरदार ऑफर करने के लिए उन्होंने मुझे अपने कपड़े उतारने के लिए कहा था. मंदाना करीमी बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी है.

Mandana Karimi

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

Sajid Khan and bipasha

एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने भी कहा था कि साजिद खान का सेट पर महिलाओं के प्रति व्यवहार काफी अजीब होता था, जो मुझे काफी परेशान करता था. साजिद खान सेट पर गंदे जोक्स करता था. वहीं दीया मिर्जा ने भी कहा था कि साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले व्यक्ति हैं.

साजिद खान के काम के बारे में बात करे तो उन्होंने, हे बेबी, हाउसफुल, हाउसफुल 2, हिम्मतवाला, हमशक्ल जैसी फिल्में बनाई है. उन्होंने झूठ बोले कौवां काटे, मैं हूं ना, मुझसे शादी करोगी, हैप्पी न्यू ईयर में अपनी अदाकारी का जौहर भी दिखाया है.

Back to top button