विशेष

छोटे कपड़े और शराब का ग्लास हाथ में लिए आई कंगना, कहा- एक FIR दर्ज हो गई लेकिन मेरा मूड तो..’

हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उनके बयान अक्सर उन्हें विवादों में ले आते हैं और बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक वे विवादों में फंसती जा रही है. पहले उन्होंने आजादी को ‘भीख’ बताया था तो वहीं इसके बाद महात्मा गांधी को चालाक और सत्ता का भूखा कहा था.

kangana ranaut

कंगना लगातार कोई ने कोई ऐसा बयान दे रही है या ऐसी पोस्ट कर रही है जिसके चलते वे विवादों में आ जाती है. कंगना फिलहाल तो पीएम मोदी द्वारा कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने के बाद की गई पोस्ट के चलते विवादों का साम्मना कर रही है. इसके लिए उन पर FIR भी दर्ज हुई है. उन पर सिख समुदाय के ख़िलाफ़ अपमानजनक टिप्पणी का आरोप लग रहा है.

kangana ranaut

बता दे कि, बीते साल मोदी सरकार किसानों की भलाई हेतु तीन नए कृषि कानून लाई थी लेकिन किसानों को इसमें खोट नजर आई और उन्होंने इसके विरोध में किसान आंदोलन की शुरुआत कर दी. हालांकि सरकार ने अब एक साल के बाद इन्हें वापस लेने का ऐलान किया. मोदी सरकार द्वारा यह फैसला लेने के बाद कई फ़िल्मी हस्तियों ने इस पर अपनी बात रखी जबकि कंगना ने भी इसे लेकर बड़ा बयान दिया.

kangana ranaut

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में इस पर भड़कते हुए लिखा था कि, ”दुखद, शर्मनाक और गलत…अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है. उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते थे.”

kangana ranaut

कंगना की इस पोस्ट पर तो विवाद कम हुआ हालांकि उन्होंने एक और पोस्ट की थी और उसमें लिखा था कि, ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार को घुमा सकते है. एक मात्र महिला पीएम (इंदिरा गांधी) जिन्होंने उन्हें अपने जूतों के नीचे कुचल दिया. उन्होंने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया… लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए.’

kangana ranaut

कंगना के इस बयान पर सिख समुदाय ने कड़ा विरोध जताया और अभिनेत्री के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई. मंगलवार को सिख समाज ने एक्ट्रेस ने ख़िलाफ़ मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई थी जबकि कंगना के ख़िलाफ़ बुधवार को एक और FIR दर्ज हुई हैं. इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर साझा करके दी है.

kangana ranaut

कंगना के ख़िलाफ़ सिख समुदाय से एफआईआर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, दादर के श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा के अमरजीत सिंह संधू और सुप्रीम काउंसिल नवी मुंबई गुरुद्वारा के अध्यक्ष जसपाल सिंह सिद्धू ने दर्ज कराई थी. जबकि इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी सालों पुरानी तस्वीर साझा कर हर किसी को हैरान कर दिया है.

kangana ranaut

बता दें कि, कंगना ने इंस्टाग्राम पर साल 2014 की अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर साझा की है. इसमें वे छोटे कपड़ों में नजर आ रही है. जबकि उनके हाथ में शराब का ग्लास नजर आ रहा है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ”एक और दिन, एक और एफआईआर. बस अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं… मेरा मूड घर पर ऐसा ही है.”

kangana ranaut

बता दें कि इससे पहले जब कंगना के एक और बयान पर बवाल मचा था तब भी कंगना ने फैंस को अपना हॉट अंदाज दिखाया था और उन्होंने दर्शाया था कि उन्हें ट्रोलर्स और विरोधियों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Back to top button