राजनीतिसमाचार

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर के पास आया बड़ा सुराग, ‘दाऊद’-नवाब मलिक की फोटो की शेयर

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान आखिरकार सभी मामलों से बरी हो चुका है. लेकिन उन्हें हिरासत में लेने वाले समीर वानखेड़े की मुश्किलें अब लगातार बढ़ती ही जा रही है. महाराष्ट्र के मंत्री NCP नेता नवाब मलिक आए दिन समीर वानखेड़े के बारे में नए-नए खुलासे करते जा रहे है. वहीं अब मलिक ने वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े को लेकर एक ट्वीट कर दिया है. जिसके जवाब में क्रांति रेडकर ने भी पलटवार किया है.

sameer wankhede

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है. आपको बता दें कि पहले NCP नेता ने समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े (Kranti Redkar Wankhede) को लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया. इसमें एक व्यक्ति ने लिखा था. ‘मैडम क्रांति रेडकर, मेरे पास दाऊद और नवाब के कनेक्शन के सभी पुख्ता सबूत मोजूद हैं, प्लीज मुझे डीएम करें.” इसके जवाब में समीर की पत्नी क्रांति ने लिखा, ‘आपके पास किस तरह के सबूत हैं.’

nawab malik and kranti redkar

उस शख्स ने फिर मेसेज किया, ‘मेरे पास नवाब मलिक और दाऊद की तस्वीर है.’ उसके इतना बोलने पर क्रांति ने रिप्लाई किया, ‘प्लीज सेंड, इसके लिए आपको इनाम दिया जायेगा.’ हालांकि, नवाब मलिक द्वारा शेयर किये गए इस स्क्रीन शॉट को समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने फ़र्ज़ी करार दिया है.

नवाब मलिक को समीर वानखेड़े की पत्नी का जवाब

नवाब मलिक द्वारा इस ट्वीट को करने के बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने पलटवार किया है. उन्होंने मलिक के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘ये चैट गलत तरीके से बनाई गई है और यह पूरी तरह से फर्जी है. मेरी किसी भी व्यक्ति से इस तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है. एक बार फिर बिना किसी वेरिफिकेशन के ट्वीट किया गया. मैं मुंबई साइबर क्राइम सेल में इस मामले की शिकायत दर्ज करा रही हूं. मेरे समर्थकों चिंता न करें, यह हमारी संस्कृति या हमारी भाषा नहीं है.’

nawab malik and sameer wankhede

आपको बता दें कि, नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच चल रही इस ‘जंग’ में हर रोज कुछ नया मामला सामने आ रहा है. अब यह मामला बॉम्बे हाईकोर्ट तक पहुंच चुका है. दोनों ही तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. दोनों के वकील कोर्ट में अपनी-अपनी दलीलें रख रहे हैं.

sameer wankhede reply to nawab malik

ज्ञात होकि NCP नेता नवाब मलिक ने वानखेड़े पर वसूली, धर्म छिपाने, फर्जी कागजात से नौकरी पाने समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं. वहीं वानखेड़े की ओर इन आरोपों को पूरी तरह झूठा और बेबुनियाद बताया गया है. इन आरोपों के लगने के बाद समीर वानखेड़े को न सिर्फ उनके पद से हटाया गया बल्कि आर्यन खान केस की जाँच भी अन्य टीम को सौंप दी गई थी. आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ की वसूली के आरोप लगे है.

अब समीर वानखेड़े खुद भी जाँच के दायरे में आ चुके है. उनसे भी पूछताछ की जा रही है. वहीं वह लोग भी समीर वानखड़े के खिलाफ आरोप लगा रहे है जिन्हे वानखेड़े ने पहले गिरफ्तार किया था. उनका कहना है कि, समीर ने उनकी भी फ़र्ज़ी गिरफ्तारी की थी.

Back to top button