समाचार

मौलाना बोला- जन्नत में अल्लाह दिलवाता है बड़े स्तनों वाली औरतें, शराब की नदी भी बना रखी है

जन्नत में अल्लाह ने बना रखी है शराब की नदी, मिलती है बड़े स्तन वाली औरतें : मौलाना

केरल के एक मौलाना के बयान पर बड़ा बवाल मच गया है. एक मौलाना ने अपने भाषण में बताया कि जन्नत में मर्दों को अल्लाह उनकी पसंद के अनुसार बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएं देता है. इसके साथ ही उसने यह भी बताया है कि न ही जन्नत में औरतें पेशाब करती हैं और न ही उन्हें शौच करने की कभी ज़रूरत पड़ती है.

maulana abu

बता दें कि यह विवादित बयान दिया गया है मलयालम में इस्लामी भाषण देने वाले ईपी अबूबकर कासमी ने. बता दें कि मौलाना को सोशल मीडिया पर कई मुस्लिम सुनते हैं. उनके भाषण मुस्लिमों के बीच में चर्चित है हालांकि अब उन्हें अपने इस बयान पर विवादों का सामना करना पड़ रहा है.

muslim

बता दें कि, ईपी मलयालम भाषा में इस्लामी भाषण दे रहे थे. इस दौरान वे मुस्लिम होने के फायदे गिनाने लगे. मौलाना ने इस दौरान अपनी मानसिकता को भी दर्शा दिया और यह बताया कि औरतों का आखिर उनकी नज़रों में क्या स्थान है. महिलाओं को लेकर ईपी अबूबकर ने विवादित और बवाल मचा देने वाला बयान दिया है.

muslim

मौलाना ने अपने भाषण में कहा कि, ‘बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएँ’ मिलती हैं. इससे भी बढ़कर उसने यह कहा कि अल्लाह खुद जन्नत में अपनी पसंद के अनुसार बड़े-बड़े स्तनों वाली औरतें देता है. साथ ही इस मौलाना ने कहा कि अल्लाह ने जन्नत में शराब की नदी बना रखी है और वहां शराब पीने पर किसी भी तरह की मनाही नहीं है जबकि असल में इस्लाम में शराब को हराम माना जाता है.

जन्नत में बनी है शराब की नदी, बड़े-बड़े बंगले और बड़े स्तनों वाली हूर…

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, मलयालम में भाषण देते हुए ईपी अबूबकर कासमी नाम के मौलाना ने कहा कि, “अगर जन्नत में जाने वाले किसी मुस्लिम को बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाओं की ज़रूरत होगी, तो अल्लाह उन्हें उनकी पसंद के हूर देते हैं. जन्नत में अल्लाह ने शराब की एक नदी बना रखी है, जिसमें वहाँ रहने वालों को तैरने की पूरी अनुमति है. वहाँ पर शराब पीने पर कोई प्रतिबंध नहीं है, क्योंकि अल्लाह ने ही शराब की नदी का निर्माण किया है.”

मौलाना के इस विवादित और महिलाओं को लेकर दिए गए शर्मनाक बयान पर उसे लोग जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोगों ने मौलाना को खदेड़ना शुरू कर दिया है और उसे लेकर विरोध भी देखने को मिल रहा है. उसने यह भी कहा कि जन्नत में जो हूरें होती है उनके पास सोचने-समझने की भी ताकत नहीं होती है. साथ ही कहा कि जन्नत में सब कुछ मुफ़्त मिलता है.

Back to top button