दिलचस्प

CCTV कैमरे में दिखा भुतहा कुत्ता, देखकर कांप गया घर का मालिक, सुनाई पूरी कहानी – Video

क्या भूत सच में होते हैं? या फिर ये बस आंखों का वहम है? इस सवाल का जवाब आज तक कोई खोज नहीं पाया है। हर कोई अपने-अपने हिसाब से तर्क देता है। किसी का मानना है कि हमारे बीच अलौकिक शक्तियां मौजूद रहती हैं, तो वहीं कोई कहता है कि भूत-प्रेत जैसी कोई चीज नहीं होती है। सोशल मीडिया के इस जमाने में कई बार हमे भूत-प्रेत के होने का दावा करने वाले वीडियो और तस्वीरें भी देखने को मिल जाती है। इनमें से कुछ तो इतने असली होते हैं जिन्हें देख हम भी डर जाते हैं।

सीसीटीवी में दिखा भुतहा कुत्ता

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सबके होश उड़ा रखे हैं। इस वीडियो में एक ‘पारदर्शी कुत्ता’ (Ghost Dog) यानि भुतहा कुत्ता दिखाई देता है। दरअसल एक शख्स का दावा है कि उसने अपने आँगन में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक भुतहा कुत्ता कैप्चर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक असली कुत्ता आँगन में पारदर्शी कुत्ते के साथ खेलता है।

यह हैरान करने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न का है। इस वीडियो में भुतहा कुत्ता होने का दावा मेलबर्न जेक डीमार्को (Jake DeMarco) नाम के शख्स ने किया है। शख्स का कहना है कि उसने अपने घर के गार्डन के पीछे अपने पालतू कुत्ते के साथ एक ‘भुतहा कुत्ते’ को खेलते हुए देखा है। यह भुतहा कुत्ता उसके सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इस घटना के बाद शख्स काफी डरा हुआ है।

शख्स ने ये भी बताया कि उसके आँगन की फेंसिंग काफी ऊंची है, ऐसे में किसी बाहरी जानवर का अंदर घुस पाना कठिन है। वहीं अपने सीसीटीवी कैमरे में भूतह कुत्ते को देखने के बाद शख्स आँगन में गया था। लेकिन तब उसे वहाँ कोई भी कुत्ता नजर नहीं आया।

वायरल हुई फुटेज को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि एक पालतू कुत्ता एक और कुत्ते के पीछे भाग रहा है। लेकिन यह कुत्ता असली दिखने की बजे पारदर्शी या भुतहा लगता है। वीडियो में इसकी आंखें भी चमकती दिखाई देती है।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने अपनी अलग-अलग राय देना शुरू कर दी। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “ये सच में डरावना है। यदि मैं आपकी जगह होता तो वह घर खाली कर देता।” फिर दूसरे ने कहा “मैंने सुना था कि कुत्ते भूतों को देख सकते हैं, आज अपनी आंखों से इसका सबूत भी देख लिया।” हालांकि कुछ लोगों ने इस वीडियो में दिखाई दे रहे भुतहा कुत्ते को असली का कुत्ता बताया। एक शख्स ने लिखा कि “कुत्ता सफेद रंग का है।

इसलिए सीसीटीवी में रात के अंधेरे में अच्छे से कैद नहीं हो पाया।” वहीं दूसरे ने लिखा “आपके घर की फेंसिंग इतनी ऊंची भी नहीं है, इसलिए हो सकता है कि बाहर से कोई सफेद कुत्ता अंदर घुस आया हो।”

देखें वीडियो

वैसे इस वीडियो को देख आपको क्या लगता है? ये कुत्ता सच में भुतहा है या फिर असली? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button