राजनीति

…जब व्हाइट हाउस जाते समय अमेरिका की सड़कों से गुजरा पीएम मोदी का काफिला! देखें वीडियो

नई दिल्ली – हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी दौरा किया है जहां उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई। इन दोनों नेताओं की मुलाकात के दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी का काफिला व्हाइट हाउस जाते समय अमेरिका की सड़कों से होकर गुजरता दिख रहा है। Narendra modi way to white house.

बिल्कुल ट्रंप जैसा हुआ मोदी का स्वागत :

पीएम मोदी के अमेरिकी एयरपोर्ट से व्हाइट हाउस जाते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इस वीडियो को मोदी का काफिला बताया जा रहा है, जिसे शेयर कर अन्य राजनीतिक पार्टियों को जलाने का काम किया जा रहा है। फेसबुक पर पोस्ट किये गए इस वीडियो पर कई लोग पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फेसबुक पर शेयर किये गए इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, हम अमेरिका की ताकत और उसका सम्मान देख सकते है। अमेरीका ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काफी सम्मान दिया है, जो कि उनकी काबिलियत साबित करता है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, महागठबंधन टीम, कांग्रेस, कौमी, फर्जी मीडिया जैसे लोग जल जाएंगे।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो :

वहीं कुछ अन्य न्यूज चैनलों ने इस वीडियो को लेकर दावा किया है कि ये वीडियो ओबामा के काफिले का है। हालांकि, न्यूज ट्रेंड भी इसकी सत्यतता की पुष्टी नही करता। कुछ न्यूज और ऑनलाइन चैनल ये दावा कर रहे हैं कि शेयर किया जाने वाले यह वीडियो साल 2010 में शूट किया गया था।

इस वीडियो में ओबामा के काफिले को गुजरते हुए होटल की खिड़की से शूट किया गया था और यूट्यूब पर डाला गया था। आपको बता दें कि मोदी तीन दिवसीय दौरे पर विदेश गए हुए थे। जिसमें पहले दिन वो पुर्तगाल, दूसरे दिन अमेरिका और तीसरे दिन नीदरलैंड में थे। तीन देशों का दौरा खत्म कर पीएम अब भारत वापस आ चुके हैं।

देखें वीडियो –

Back to top button
?>