सड़क किनारे सुरक्षा घेरे में मंत्री जी ने किया कुछ ऐसा, अब लोग ले रहे हैं मजा! देखें-

नई दिल्ली: राजनीति में कुछ भी करने से पहले बहुत सोचना पड़ता है, नेताओं की कोई भी छोटी से छोटी बात का विरोधी किस तरह से फायदा उठा लेंगे कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, वहीं एक गलती पर या छोटा सा भी मौका मिला जाए तो किस तरह से विरोधी उसे भुनाएंगे इसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है लेकिन इसके कई नामूने आये दिन देखने को मिलते रहते हैं.

आजकल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, उस तस्वीर में एक व्यक्ति पूरे लाव लश्कर के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच एक दीवार पर पेशाब कर रहा है और उसके इर्द गिर्द हथियार बंद कमांडो खड़े हैं, कुछ गाडियां हैं जो सरकारी लग रही हैं और जिस व्यक्ति की हम बात कर रहे हैं खादी लिबास में है.

मंत्री खुले में पेशाब करते नजर आये :

आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री राधामोहन सिंह है, राधामोहन सिंह कैबिनेट में केंद्रीय कृषि मंत्री के पद पर हैं, और उनकी इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से विरोधी लगातार पीएम मोदी और मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं, चूंकि मोदी सरकार ने देश भर में स्वच्छता के लिए स्वच्छ भारत अभियान चलाया और जगह जगह शौचालय बनवाने के लिए प्रेरित किया. लेकिन जब उनके ही मंत्री खुले में पेशाब करते नजर आये तो विरोधी ये मौका कैसे छोड़ सकते हैं.

इस फोटो को तमाम नेता ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं और स्वच्छ भारत अभियान की दुहाई दे रहे हैं, लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया और लिखा गया कि ‘कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री सुखाड प्रभावित क्षेत्र मे सिंचाई योजना की शुरुआत करते हुए. उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को भी गति दी’

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी इस तस्वीर के जरिये मोदी सरकार और मीडिया पर निशाना साधते नजार आये, सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि ‘गोदी मीडिया का कोई पत्रकार इस पर टीवी बहस कराएगा- लालबत्ती वाली गाड़ी से उतरकर दीवार के किनारे खुले में … है किसी में हिम्मत?’

हालांकि यह तस्वीर कब की और कहां की है इस सम्बन्ध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और मजे लेते हुए सरकार और स्वच्छ भारत अभियान पर निशाना साध रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.