बॉलीवुड

सलमान खान का नाम सुनते ही गुस्से से लाल हो गई थी मलाइका अरोड़ा, भड़क कर कही यह बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। मलाइका आज बॉलीवुड में जिस मुकाम पर खड़ी हैं, उसमें उनकी खुद की मेहनत छिपी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एमटीवी के वीजे (वीडियो जाकी) के रूप में की थी। फिर वह मॉडलिंग करने लगी। वे कई विज्ञापनों में दिखाई दीं। इसके बाद उनका एल्बम सांग ‘गुर नाल इश्क मीठा’ आया।

बॉलीवुड में मलाइका को मौका 1998 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ से मिला। इस फिल्म में मलाइका ने ‘छैंया छैंया’ गाने पर अपना पहला आइटम सॉन्ग किया था।

बॉलीवुड की आइटम क्वीन है मलाइका

Chaiyya Chaiyya

‘छैंया छैंया’ गाने ने मलाइका को फेमस बना दिया। इसके बाद उन्हें कई और भी फिल्मों में आइटम नंबर करने का चांस मिला। मलाइका को बॉलीवुड में अधिकतर लोग आइटम गर्ल ही कहते हैं। बतौर एक्ट्रेस उनका फिल्मी करियर कोई खास नहीं रहा है। 2008 में मलाइका को ईएमआई फिल्म में एक बड़ा रोल जरूर मिला था, लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पीट गई थी।

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका एक प्रोड्यूसर भी रही हैं। 2010 में उन्होंने अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ मिलकर दबंग फिल्म प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में मलाइका ने ‘मुन्नी बदनाम’ हुई गाने पर आइटम नंबर भी किया था। ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ था।

इसके बाद मलाइका ने बतौर निर्माता दबंग 2 और डाॅली की डोली जैसी फिल्म प्रोड्यूस की। हालांकि अब मलाइका का अरबाज खान से तलाक हो चुका है। वह इस समय अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

malaika arora and salman khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक जमाने में मलाइका अरोड़ा के देवर रह चुके हैं। मलाइका अपने देवर सलमान के साथ भी आइटम नंबर कर चुकी हैं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था जब मलाइका सलमान का नाम सुनकर भड़क गई थी। उन्होंने सलमान का नाम सुन इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने रिपोर्टर को खरी खोटी सुना दी थी।

जब सलमान का नाम सुन भड़क गई मलाइका

malaika arora

दरअसल बात साल 2008 की है। तब मलाइका एक रिपोर्टर के सवाल पर भड़क गई थी। रिपोर्टर ने मलाइका अरोड़ा को फिल्मों में लाने का श्रेय सलमान खान को दिया था। यह बात सुन वह नाराज हो गई थी।

उन्होंने कहा था कि यदि ऐसा है तो फिर सलमान ने अब तक जो भी गाने किए हैं, उन सबमें मेरा स्पेशल अपियरेंस होना चाहिए था। भड़की हुई मलाइका ने उस समय यह साफ कर दिया था कि उन्हें सलमान खान ने नहीं बनाया है, बल्कि वह एक सेल्फ मेड महिला हैं।

malaika arora

वैसे यहां मलाइका सही भी थी। उन्होंने अपने करियर को बनाने के लिए खूब मेहनत की है। वैसे कुछ लोगों का तो यही मानना है कि अरबाज खान की पूर्व बीवी होने के चलते ही मलाइका अरोड़ा को फिल्मों में इतनी फेम मिलती है। खैर मलाइका अभी भी कभी-कभी किसी फिल्म के आइटम नंबर में नजर आ जाती हैं।

Malaika Arora

हालांकि अब मलाइका 48 की हो गई हैं तो उन्हें आइटम नंबर मिलना भी कम हो गए हैं। वैसे उम्र के इस पड़ाव पर भी मलाइका ने खुद को अच्छे से मेंटेन कर के रखा है।

malaika arora

मलाइका खुद को सिर्फ आइटम गर्ल कहलवाना पसंद नहीं करती हैं। वह खुद को एक एक्ट्रेस कहती हैं। इस पर एक बार राखी सावंत ने कहा था कि सलमान खान की भाभी होने की वजह से इंडस्ट्री में कोई उन्हें आइटम गर्ल नहीं बोलता है।

Back to top button