बॉलीवुड

रवीना टंडन ने सर में डाला आधा किलों तेल और बनवाने लगी टैटू, माँ की हरकत देख हंसने लगी बेटी

बॉलीवुड की 90 के दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. आज रवीना फिल्मों में नहीं है बावजूद इसके वह चर्चा का विषय बनी रहती है. हालिया एक्ट्रेस अपनी बेटी को लेकर टैटू पार्लर पहुंचीं थी. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

रवीना टंडन एक ऐनिमल लवर हैं और उनके इस नए टैटू में यह बात साफ़ झलक रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रवीना एक टैटू बनवा रही है. वहीं उनके पास में उनकी बेटी खड़ी है.

raveena tandon share a new video of tattoo

रवीना की बेटी अपनी माँ को देखकर मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है. इस टैटू वाले वीडियो में रवीना ने एक मजेदार बात भी बताई है. आपको बता दें कि 90 के दशक की इस दिलकश अदाकारा रवीना ने अपने हाथों पर पंजों के निशान वाले टैटू बनवाए हैं. यह टैटू वह कैमरे में दिखाती हुई नज़र आ रही है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने जानवरों के लिए यह नया टैटू बनवाया है. इसी के साथ उन्होंने एक औऱ मजेदार बात लिखी है.

raveena tandon share a new video of tattoo

रवीना कहती है कि, ‘बता दूं कि मैं सिर में करीब आधा लीटर तेल लगाकर बैठी हुई हूं. यह मेरा ऑयल द हेयर डे था.’ इस वीडियो में रवीना को टैटू बनवाती हुई उनकी बेटी देख रही है जो कैमरा सामने आने पर हंस पड़ती है. रवीना ने इसके साथ ही कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो अनुष्का रंजन की शादी की हैं.

रवीना टंडन भी इस शादी में शिरकत करने पहुंचीं थीं, जिसमें आलिया और अनुष्का के साथ वाली कुछ तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस शादी में प्रिंटेड लहंगा पहने शिरकत करती देखी गईं और अपने फैशन सेंस से सबका दिल जीत लिया.

raveena tandon

गौरतलब है कि, मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज अरण्यक से अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. इस सीरीज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज में रवीना पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाली हैं और एक रहस्मयी केस को सुलझाते हुए नजर आएंगी.

रवीना टंडन ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कहा कि,  ‘अरण्यक’ से उनका डिजिटल डेब्यू उनकी अभिनय की यात्रा का एक चक्र पूरा होने जैसा है. उन्होंने कहा कि,  ’30 साल पहले मैंने सिप्पी फिल्म्स के साथ बड़े परदे पर अपना डेब्यू फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से किया था और अब इसी प्रोडक्शन हाउस के तहत वह अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं.’

raveena tandon

आपको बता दें कि, रवीना टंडन की यह वेब सीरीज 10 दिसम्बर को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी. इसका टीजर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है. जिसमें सीरीज के सुपरनेचुरल थ्रिलर होने के संकेत मिले थे. बता दें कि अरण्यक का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोहन सिप्पी द्वारा किया गया है.

एक्ट्रेस रवीना अपने करियर के इस फेज में फिल्मों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को भी एक्सप्लोर कर रही हैं. इसके अलावा वह बेहद चर्चित कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी अहम किरदार में नजर आने वाली है, यह फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है. आपको बता दें कि 2017 में रवीना शब और मातृ में दिखायी दी थीं. इसके अलावा डांस रिएलिटी शोज में भी रवीना बतौर जज दिखती रही हैं.

Back to top button