विशेष

ढिंचाक पूजा पर दिल्ली पुलिस सख्त, जल्द होगी ये कार्रवाई!

नई दिल्ली: अगर सोशल मीडिया का जमकर प्रयोग करते हैं तो आप ढिंचाक पूजा से जरूर रूबरू होंगे, ढिंचाक पूजा वही लड़की है जिसका गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और उसका मजाक भी खूब बनाया गया, ढिंचाक पूजा ने केवल एक ही गाना नहीं गया है, उसने एक से अधिक गाने गाये हैं, लेकिन सबसे ज्यादा फेमस हुआ ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’. इसके अलावा ‘दारू दारू, स्वैग वाली टोपी और दिलों का शूटर’ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. dhinchak pooja.

dhinchak pooja अपना नया गाना दिलों का शूटर लॉन्च किया :

वैसे तो ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ढिंचाक पूजा की सिंगिंग और कम्पोजिंग का मजाक ही बनाते हैं, बावजूद इसके जब भी ढिंचाक पूजा का कोई गाना आता है, ट्विटर पर ढिंचाक पूजा ट्रेंड करने लगता है. हाल ही में पूजा ने यू-ट्यूब पर अपना नया गाना दिलों का शूटर लॉन्च किया मगर ट्विटर यूजर्स को शायद ये रास नहीं आया. कुछ ट्विटर यूजर्स के चलते अब ढिंचाक पूजा पर पुलिस कार्रवाई कर सकती है.

ढिंचाक पूजा ने अपने वीडियो मेकिंग के दौरान अहम नियम तोड़ा :

दरअसल ढिंचाक पूजा ने अपने वीडियो मेकिंग के दौरान एक अहम नियम तोड़ दिया जिसके चलते उसके खिलाफ शिकायत की गयी है, और उसके जवाब में दिल्ली ट्राफिक पुलिस ने कार्रवाई करने की बात भी कही है. यह मामला ट्विटर पर ही हुआ. 27 जून को एक ट्वीटर यूजर मोहित सिंह ने दिल्ली पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आपके संदर्भ में ये मोहतरमा बिना हेलमेट स्कूटर चला रही है और खूब शोर करके गाने गा रही है.‘

जवाब में दिल्ली ट्राफिक पुलिस ने समय, तिथि और स्थान की जानकारी मांगी, जिसपर ट्विटर यूजर मोहित ने दिन, समय और स्थान की जानकारी देते हुए लिखा-

इसके जवाब में दिल्ली ट्राफिक पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है –

अब देखना यह है कि ढिंचाक पूजा के कारनामों पर दिल्ली पुलिस क्या एक्शन लेती है. आपको बता दें कि ढिंचाक पूजा का असली नाम पूजा है, और वो दिल्ली के किसी कॉलेज में पढ़ती हैं, उनकी उम्र महज 23 साल है, बीते दिनों उनका गाना वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह सिंगर बनना चाहती हैं और बॉलीवुड के लिए म्यूजिक देना चाहती हैं.

Back to top button
?>