बॉलीवुड

14 की उम्र में बेटे को जन्म दे चुकी है ऐश्वर्या, सालों बाद हुआ ख़ुलासा, युवक बोला- आ जाओ साथ में रहेंगे

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने काम और अपनी गजब की खूबसूरती से भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ख़ास पहचान बनाई है. ऐश्वर्या हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और सफ़ल अदाकाराओं में गिनी जाती है. अब चाहे ऐश्वर्या फिल्मों में पहले की तरह लगातार काम नहीं कर रही है हालांकि उनकी लोकप्रियता बरकरार है और वे अक्सर चर्चाओं में आ ही जाती है.

aishwarya rai bachchan

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने साल 2007 में कुछ समय के अफ़ेयर के बाद हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी. इसके बाद साल 2011 में अदाकारा ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों से दूरी बना ली थी हालांकि उन्होंने फिल्मों में वापसी की थी.

abhishek bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपने पति और बेटी आराध्या के साथ स्पॉट की जाती है. हाल ही में ऐश्वर्या की बेटी 10 साल की हुई है. आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था. आराध्या एक चर्चित स्टारकिड है और बच्चन परिवार की लाड़ली को काफी लोग जानते हैं. हर किसी को पता है कि ऐश्वर्या की एक बेटी है हालांकि एक युवक ने दावा किया है कि वो ऐश्वर्या का बेटा है.

Aishwarya Rai Bachchan

 

बता दें कि यह मामला कुछ सालों पहले का है जब आंध्र प्रदेश के एक जवान लड़के ने ऐश्वर्या को अपनी मां बताया था और उसने यह भी दावा किया था कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग रह रही है. युवक के दावे से हर कोई हैरान रह गया था. उसने बताया कि उसका जन्म लंदन में IVF के जरिए हुआ था. ऐश्वर्या उसकी मां है.

aishwarya rai bachchan

एक संगीत नाम के युवक ने इस बारे में मीडिया से बातचीत में बताया था कि, “मैं उनके घर आईवीएफ द्वारा 1988 में लंदन में पैदा हुआ था. मेरा पालन-पोषण तीन से 27 साल की उम्र तक चोडावरम में हुआ था. मैं एक और दो साल की उम्र में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के परिवार के साथ मुंबई में था. मेरे दादा कृष्णराज राय का अप्रैल 2017 (मार्च) में निधन हो गया, और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है.”

ऐश्वर्या की याद आती है, चाहता हूं साथ में रहे…

aishwarya rai bachchan

आगे युवक ने बताया था कि वो चाहता है कि ऐश्वर्या उनके साथ रहे. उसे ऐश्वर्या की याद सताती है. संगीत ने कहा था कि, “मैं चाहता हूं कि मेरी मां मंगलुरु में मेरे साथ आएं और मेरे साथ रहें. मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो गए हैं. मुझे उनकी बहुत याद आती है. मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मुझे अपनी मां का नंबर चाहिए ताकि मैं मुक्त हो जाऊँगा.”

aishwarya rai bachchan

संगीत ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि, “मैं ये सब बातें पहले भी बता सकता था लेकिन मेरे पास सारी जानकारी नहीं थी. अब जब मेरे पास सारी स्पष्ट जानकारी है, तो मैं इसे सबके सामने लेकर आया हूँ.”  युवक के इन दावों और आरोपों पर ख़ूब बवाल भी मचा था. युवक ने बताया था कि साल 1988 में उसे ऐश्वर्या ने जन्म दिया था. हैरानी की बात यह है कि1988 में ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल थीं.

aishwarya rai bachchan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो लंबे समय से फिल्म पर्दे से दूर चल रही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अगले साल तमिल फिल्म में नज़र आने वाली हैं. उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है.

Back to top button