दिलचस्प

जन्नत सी खूबसूरत है इस क्रिकेटर की बीवी, बिजनेसमैन के बेटे ने की छेड़छाड़ तो कर दी थी पिटाई -Pics

वैसे तो सभी महिलाएं अपनेआप में बेहद खूबसूरत होती है, लेकिन कुछ इतनी ज्यादा सुंदर होती हैं जिन्हें देख लगता है कि ये कोई जन्नत की परी हो। बांग्लादेश (Bangladesh) के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की पत्नी भी ऐसी ही जन्नत सी खूबसूरत महिला हैं।

शाकिब की गिनती दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में होती है। वे अपने खेल को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं उनकी वाइफ अपनी सुंदरता को लेकर फेमस है। आज हम उन्हीं के बारे में जानेंगे।

Umme Ahmed Shishir

मॉडल है शाकिब अल हसन की बीवी

Umme Ahmed Shishir

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की पत्नी का नाम उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) है। वह पेशे से बांग्लादेश (Bangladesh) की मॉडल और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

इंग्लैंड में हुई थी पहली मुलाकात

Umme Ahmed Shishir

शाकिब और उम्मे की पहली मुलाकात 2010 में इंग्लैंड में हुई थी। तब शाकिब काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड आए हुए थे। वहीं उम्मे छुट्टियां मनाने इंग्लैंड आई हुई थी। बता दें कि उम्मे की फैमिली मूल रूप से बांग्लादेशी है लेकिन जब वह 10 साल की थीं तब उनके माता-पिता अमेरिका में शिफ्ट हो गए थे। बस तभी से वह अपने परिवार संग अमेरिका में रह रही हैं।

Umme Ahmed Shishir

पहली नजर में हो गया था प्यार

Umme Ahmed Shishir

इंग्लैंड में दोनों इत्तफाक से एक ही होटल में रुके हुए थे। यहाँ पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया। शुरुआत में दोनों की दोस्ती हुई, फिर बात प्यार और शादी तक जा पहुंची। जब दोनों को लगा कि अब हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं तो वे 2 दिसंबर साल 2012 को शादी के बंधन में बंध गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shishir ? (@shishir_75)

Umme Ahmed Shishir

तीन बच्चों के साथ हैं एक सुखी परिवार

Umme Ahmed Shishir

शादी के बाद 2015 में शाकिब और उम्मे के घर एक बेटी ने जन्म लिया। उन्होंने बेटी का नाम अलायना हसन ऑबरे रखा। फिर अप्रैल 2020 में कपल के घर एक और बेटी हुई जिसका नाम एरम रखा गया। इसके बाद इस साल मार्च में कपल की लाइफ में एक बेटे की एंट्री हुई जिसका नाम दोनों ने ईजा रखा है। तीन बच्चों की मां होने के बावजूद शाकिब की बीवी बला की खूबसूरत है। उनकी सुंदरता के कई लोग कायल हैं।

Umme Ahmed Shishir

जब की बिजनेसमैन के बेटे की पिटाई

Umme Ahmed Shishir

शाकिब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। उनकी बीवी उस समय चर्चा में आई थी जब शाकिब ने साल 2014 में इंडिया और बांग्लादेश मैच के दौरान मीरपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे की पिटाई कर दी थी।

Umme Ahmed Shishir

हुआ ये था कि मैच के समय एक बिजनेसमैन के बेटे रहमान ने शाकिब की बीवी उम्मे के साथ बदसलूकी की थी। जब शाकिब को इस बात की भनक लगी तो वे सुरक्षाकर्मी के साथ मौके पर पहुंचे और रहमान की तबीयत से पिटाई कर दी। बाद में रहमान को उनकी करतूत के लिए गिरफ्तार भी किया गया।

Back to top button