बॉलीवुड

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की रीटा रिपोर्टर ने की शादी, 2 साल के एक बच्चे की मां भी हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है, जो कई वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो को अधिकांश दर्शक अपने परिवार के साथ भी देखते हैं और कुछ दर्शक तो इस शो के बेहद दीवाने भी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक पारिवारिक शो है। इस शो में टप्पू सेना अक्सर धमाल करती दिख जाती है।

priya marriage

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर की रोल निभाने वाली प्रिया अहूजा ने दूसरी शादी कर ली। उनके इस शादी समारोह में तारक मेहता शो के सभी स्टार कास्ट पहुंचे। रीटा रिपोर्टर की शादी समारोह में टप्पू सेना का जोश देखते बन रहा था,

लेकिन इस कार्यक्रम में टप्पू सेना का नेतृत्व करने वाले खुद टप्पू ही नहीं मौजूद थे। इस कार्यक्रम में बबीता जी भी नहीं दिखीं। इसके बाद कई लोग यह उम्मीद लगा रहे हैं कि बबीता जी, टप्पू और रीटा रिपोर्टर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

आपको बता दें कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया अहूजा और मालव राजदा शनिवार यानी 20 नवंबर को शादी की। असल में यह मौका था इनके शादी की दसवीं सालगिरह का, और इस दसवीं सालगिरह को बेहद खास बनाने के लिए प्रिया अहूजा और मालव राजदा ने दोबारा शादी की और हर रस्म को निभाया।

प्रिया अहूजा ने अपनी शादी की कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए प्रिया अहूजा ने लिखा है परियों की कहानी आखिरकार सच हो गई

रीटा रिपोर्टर कि रोल निभाने वाली प्रिया अहूजा ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में प्रिया और उनके पति मालव राजा़दा के साथ उनका 2 साल का बेटा भी दिख रहा है। इस तस्वीर को अभी तक 44 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।प्रिया अहूजा के इस पोस्ट पर मालव राजदा ने कमेंट करते हुए लिखा है-  मैं प्रत्येक 10 साल में तुमसे शादी करता रहूंगा

आपको बता दें कि प्रिया और मालव एक शो के सेट पर मिले थे। सेट पर ही दोस्ती हुई और फिर प्यार। इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि इन प्रेमी युगल ने 19 नवंबर 2011 को शादी कर ली। शादी के करीब 8 साल बाद 27 नवंबर 2019 को प्रिया और मालव को एक पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई।

आपकों बता दें कि प्रिया के पति मालव राजदा एक गुजराती डायरेक्टर हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चीफ डायरेक्टर भी हैं मालव राजदा।

Back to top button