बॉलीवुड

अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली दिव्या खोसला ने खूबसूरत ड्रेस पहन मनाया बर्थडे। देखें तस्वीरें

छोटा सा डीप नेक टॉप पहन दिव्या खोसला ने मनाया अपना बर्थडे, देखें उनका क़ातिलाना लुक...

दिव्या खोसला कुमार उर्फ़ दिव्या कुमार एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता-निर्देशक हैं। दिव्या अब तक कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन और निर्माण कर चुकी हैं। गौरतलब हो कि एक्ट्रेस दिव्या खोसला (Divya Khosla) का स्टाइलिंग सेंस इतना क्लासी है कि कम उम्र की हसीनाएं भी उनके सामने फीकी पड़ जाती हैं।

अदाकारा अक्सर ही इस तरह के आउटफिट्स में नजर आती हैं, जो ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं और ऐसे में एक बार फ़िर उन्होंने अपने जन्मदिन पर ऐसा ड्रेस पहना कि जिसके लुक से नजरे हटाते नहीं बन रहा था। तो आइए जानें इसी से जुड़ी पूरी कहानी…

Divya Khosla

बता दें कि 20 नवंबर 1981 को जन्मीं दिव्या खोसला कुमार 40 वर्ष की हो गईं हैं और एक्ट्रेस ने टी- सीरीज के ऑफिस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं इस दौरान दिव्या की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह अपने बर्थडे का केक काटते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान हसीना ने लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट को चुना था और इस ड्रेस में वह काफ़ी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

Divya Khosla

क्रॉप टॉप में दिखा टोन्ड फिगर…

बता दें कि अदाकारा के इस को-आर्ड सेट में क्रॉप टॉप, पैंट्स और ब्लेजर शामिल था। वहीं दिव्या ने जिस टॉप को पहना था, उसमें उनका टोन्ड ऐब्डमन आसानी से हाईलाइट हो रहा था।

दिव्या ने जन्मदिन के मौके पर डीप कट से लुक बनाया बोल्ड…

मालूम हो कि हसीना के क्रॉप टॉप में डीप प्लंजिंग नेकलाइन उनके लुक को बोल्ड बनाने का काम कर रही थी। वहीं उन्होंने इसके साथ मैचिंग हाई-वेस्ट फ्लेयर्ड पैंट्स वेअर किए थे।

Divya Khosla

Divya Khosla

इसके अलावा दिव्या ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए स्टेटमेंट स्लीव्स वाले क्रॉप ब्लेजर को पहना था। जो फ्रंट से ओपन होने के साथ लॉन्ग स्लीव्स में था।

नियॉन ग्रीन कलर बना सेंटर ऑफ अट्रैक्शन…

Divya Khosla

वहीं आख़िरी में बता दें कि ओवरऑल दिव्या का यह मोनोक्रोम लुक बहुत ही आई-कैची लग रहा था। नियॉन ग्रीन अटायर में वह हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही थी। हालांकि डीप नेक टॉप को वह थोड़ा संभालती हुई भी दिख रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

Back to top button