बॉलीवुड

जालीदार नाइटी पहनकर सड़क पर घूमने आई करीना कपूर, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म कर लेती मैडम

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा करीना कपूर खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. उन पर हमेशा ही कैमरे की नज़र बनी रहती है. वह घर से बाहर टहलने भी निकलती है तो उनकी तस्वीर वायरल हो जाती है. करीना कपूर अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती है. एक समय में वह इंडस्ट्री की स्टाइल आइकॉन होती थी.

आज के समय में वह कई मुद्दों के कारण ट्रोल हो जाती है. वह ट्रोलर्स की फेवरेट बन चुकी है. अक्सर ही वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. ऐसे में एक बार फिर बेबों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. इस बार एक्ट्रेस अपने टॉप की वजह से लोगों के निशाने पर आई है.

करीना के नाइटी लुक वाले टॉप को देख भड़के यूजर्स

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं है. इस दौरान अदाकारा ने एक ब्लैक कलर वाला जालीदार टॉप पहना हुआ था. उनके इस टॉप का लुक नाइटी की तरह था. जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं.

करीना कपूर खान ने जालीदार टॉप में दिए पोज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस दौरान करीना कपूर खान अपने नेट नेकलाइन वाले नाइटी लुक के इस टॉप में जमकर पोज देती हुईं नज़र आई. उनकी इन तस्वीरों को देख लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नज़र आये. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के इस नए लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये स्टार्स इतने अमीर होते हैं मगर इनके पास कपड़े नहीं होते है.

अपनी दिलकश हंसी और फैशन से लोगों का दिल जीत लेने वाली बेबो का ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. इन कपड़ों में करीना अपने पति सैफ अली खान के साथ थी. ये कपल मीडिया को जमकर पोज़ देते भी दिखा. बता दें कि करीना कपूर ने 2012 में पटौदी के नबाब सैफ अली खान (Saif Ali khan) से शादी की थी. करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी. इनसे इन्हे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.


गौरतलब है कि करीना कपूर खान ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. करीना कपूर खान ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे को जन्म देने के बाद ही उन्होंने अपना वर्कआउट शुरू कर दिया और अपने शरीर को फिट रखना चालू कर दिया. उनके छोटे बेटे का नाम जहांगीर है. वह अपने दोनों बेटों के नाम रखने के कारण भी काफी ट्रोल हो चुकी है.


वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इससे पहले भी दोनों साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऐसे में फैंस दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.

Back to top button