राजनीतिसमाचार

ताबड़तोड़ वायरल हो रही PM और योगी की तस्वीरें, CM ने लिखा- ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, नया भारत बनाना है

लखनऊ : देश में आने वाले साल में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का आयोजन होने वाला है हालांकि हर किसी की निगाहें टिकी रहेगी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर. क्योंकि कहा भी जाता है कि दिल्ली की सत्ता का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही होकर गुजरता है. ऐसे में उत्तर प्रदेश का चुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण रहता है. सभी दलों ने अपने-अपने स्तर पर आगामी चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है.

up election 2022

उत्तर प्रदेश में फिलहाल योगी आदित्यनाथ की सरकार है और योगी भी आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दो तस्वीरें साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. CM योगी ओर PM मोदी की इन तस्वीरों को ख़ूब पसंद किया जा रहा है.

सीएम योगी ने अपने ट्विटर एकाउंट से पीएम मोदी के साथ दो तस्वीरों को हाल ही में साझा किया है. इनके साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके. जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है.’ इन तस्वीरों को बलिया सांसद और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा वीरेंद्र सिंह मस्त ने शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘चाहे जितना जोर लगालो जीतेगी बीजेपी ही आएंगे फिर योगी जी आएंगे फिर योगी जी.’


एक तस्वीर में दोनों नेताओं का मुंह सामने की ओर है और दोनों ही दिग्गज़ किसी विषय पर बात कर रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रख रखा है. एक तस्वीर आगे से ली गई है जबकि दूसरी तस्वीर पीछे की ओर से खींची गई है. इन तस्वीरों की सोशल मीडिया पर ख़ूब तारीफ़ हो रही है. वहीं सीएम योगी द्वारा लिखी गई कविता भी चर्चाओं में है.

pm modi cm yogi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इन तस्वीरों को सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, ‘तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ !’

pm modi cm yogi

बता दें कि, पीएम मोदी ने शनिवार को लखनऊ का दौरा किया था. आगामी यूपी चुनाव को देखते हुए पीएम और सीएम लगातार रैलिया, शिलान्यास, लोकापर्ण और कई आयोजनों में लगातार हिस्सा लें रहे हैं. वहीं शनिवार को पीएम मोदी ने शनिवार को लखनऊ में पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन में भाग लिया था.

Back to top button