बॉलीवुड

पति से तलाक के बाद ब्वॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिता रही मियां खलीफा, ख़ास अंदाज़ में किया KISS

मियां खलीफा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, फैंस ने कहा मजा आ गया

एक समय पर मशहूर पॉर्न स्टार रहीं मियां खलीफा (Mia Khalifa) अपने पति से अलग हो चुकी है. अब मियां खलीफा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जाए कार्टेज के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में दोनों के बीच की प्यार भरी केमेस्ट्री साफ़ नज़र आ रही है. इसके साथ ही इस तस्वीर से साफ़ पता चलता है कि, मियां खलीफा अपने बॉयफ्रेंड जाए कार्टेज के प्यार में किस कदर दीवानी हुई है. इन दोनों ने ही अब अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है. इस कपल ने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम पर की है.


पूर्व पोर्न एक्ट्रेस मियां खलीफा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किये है. दोनों की पहली तस्वीर में इन दोनों को दिलकश अंदाज़ में देखा जा सकता है. वहीं उन्होंने दो वीडियो भी शेयर किये है. एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह खुद की तस्वीर ले रही है. अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए मियां खलीफा ने लिखा है, ‘आनंद जाए कार्टेज और मैंने फ्लाइट मिस कर दी है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

आपको बता दें कि, मियां खलीफा ने इसके पहले अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से जुलाई में अलग होने की घोषणा की थी. मिया खलीफा ने लगभग 2 साल पहले रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी. मिया खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को तलाक की जानकारी दी थी. मियां ने उस समय तलाक के बारे में बताते हुए कहा था कि, ‘हमने हमारी शादी को सफल बनाने के लिए हर तरह के प्रयास किए लेकिन 1 साल देने के बाद हमें पता चला कि हमारे भीतर एक-दूसरे प्रति भावनाएं खत्म हो गई हैं जिसकी हमने पूरी कोशिश की.

हम हमेशा एक-दूसरे को प्यार और सम्मान देते रहेंगे क्योंकि हम दोनों को पता है कि हमारा ब्रेकअप किसी एक घटना की वजह से नहीं हुआ था बल्कि यह ऐसे मतभेदों पर हुआ जिन्हें कभी बदला नहीं जा सकता था. इसलिए कोई भी एक-दूसरे पर इल्जाम नहीं लगा सकता है.’

मियां ने अपने स्टेटमेंट में आगे लिखा था कि, “हम दोनों सहमति से बिना किसी पछतावे के इस चैप्टर को बंद कर रहे है. साथ ही दोनों अलग-अलग अपनी शुरुआत करने जा रहे है. अलग होने के बाद भी हम अपने दोस्तों और परिवार वालों से जुड़े रहेंगे. हमने इसे काफी समय दिया रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की और दूर जाते हुए कह सकते हैं कि हमने हर तरह से अपनी पूरी कोशिश की थी.”

आपको बता दें कि, मियां खलीफा इंटरनेशनल स्तर पर काफी लोकप्रिय हैं. इसके साथ ही मियां खलीफा कई मॉडलिंग असाइनमेंट भी कर चुकी है. मियां खलीफा ने वर्ष 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद मियां खलीफा के परिवार ने खुद से उन्हें अलग कर दिया था. वर्ष 2016 में मियां ने कहा था कि उन्होंने केवल 3 महीने बाद ही पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था. इसके बाद खलीफा ने 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

बता दें कि भारत में वह किसान आंदोलन को लेकर चर्चा में थी, जब उन्होंने किसानों को लेकर अपना पक्ष रखा था. इस दौरान उन पर यह आरोप भी लगा था कि वह, ‘टूलकिट गैंग’ का हिस्सा है. किसान आंदोलन के दौरान मियां को काफी ट्रोल किया गया था.

Back to top button