बॉलीवुड

पिता को यादकर भावुक हुए सुनील शेट्टी, ‘कहा वे एक सफाईकर्मी थे और कभी नहीं की अपने काम से शर्म’

कभी सुनील शेट्टी के पिता करते थे सफाईकर्मी का काम, फिर खरीद ली थी पूरी बिल्डिंग। जानिए...

एक समय बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में एक्शन मूवीज़ की धूम मची हुई थी। आए दिन मारधाड़ वाली फिल्में रिलीज़ होती थी और यह बात लगभग 1990 दशक की है। ऐसे में बॉलीवुड में कई एक्शन हीरो निकलकर सामने आएं और उन्हीं में से एक हीरो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) हैं। जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है।

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री का वो जाना माना नाम है जिसने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन कभी उनके पिता ने काफी परेशानियों का सामना करते हुए उनकी परवरिश की थी। आइए जानते हैं इसी से जुड़ी कहानी…

बता दें कि सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर, सीजन- 2’ के इस वीकेंड के एपिसोड की शूटिंग के दौरान हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर ने खूब धमाल किए हैं।

शो के प्रतिभागियों ने इन दोनों सितारों के हिट गानों पर पहले से जमकर रिहर्सल कर रखी थी और दोनों सितारे सामने आए तो सबने मिलकर उनके गानों पर गर्दा उड़ा दिया। शो की शूटिंग के दौरान सुनील शेट्टी सबसे ज्यादा प्रभावित दिखे दिब्बय दास की प्रस्तुति से और, इस दौरान अपने पिता के संघर्ष के बारे में बताते हुए सुनील शेट्टी भावुक भी हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)


बता दें कि सुनील शेट्टी ने शूटिंग के दौरान कहा कि, “जब भी कोई मुझसे पूछता है कि मेरा हीरो कौन है, तो मैं हमेशा कहता हूं कि मेरे पिता हैं। मेरे पिता जिस तरह के इंसान थे और उन्होंने जिस तरह की बेमिसाल जिंदगी जी। मुझे उन पर गर्व है। वह महज 9 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे और सफाईकर्मी का काम किया। हालांकि उन्होंने जिंदगी चलाने के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए उन्होंने कभी शर्म नहीं की।”


वहीं इससे आगे अपने पिता के संघर्ष के दिनों की याद ताजा करते हुए सुनील कहते हैं कि, “दिलचस्प बात यह है कि जिन इमारतों में उन्होंने सफाईकर्मी के रूप में काम किया था, मेहनत करके वह वहीं मैनेजर बने और आखिरकार उन इमारतों को खरीदकर उनके मालिक बन गए। वह उस तरह के आदमी थे। उन्होंने हमेशा मुझे सिखाया कि आप जो भी करते हैं, उस पर फख्र करें और उस काम को पूरे दिल से करें।”

Sunil Shetty

इसके अलावा अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने इसी में अपनी बात जोड़ते हुए बताया कि, “जब हम साथ काम कर रहे थे तो मुझे सुनील के पिता से मिलने का सम्मान मिला है। वह हमारे शूट पर आते थे और गर्व से अपने बेटे को काम करते हुए देखते थे। वह वास्तव में सबसे प्यारे इंसान थे। जैसा कि सुनील ने कहा, जब तक हम ईमानदारी से काम करते है। तब तक हम जो करते हैं उसे करने में हमें कभी शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। कड़ी मेहनत और विश्वास हमेशा आपको जीवन में सफल बनाते है।”

Sunil Shetty

वहीं आख़िर में आपको बता दें कि आने वाले ‘इंडियाज बेस्ट डांसर- 2’ एपिसोड में सुनील बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे और जज कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, गीता कपूर और अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

Back to top button