बॉलीवुड

क्या नुसरत जहां ने कर ली यश दासगुप्ता से शादी ? साथ में फोटो शेयर कर लिखा- हमें आशीर्वाद दीजिए

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं में आ जाती है. बीते कई दिनों से नुसरत यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खयों में हैं. बता दें कि नुसरत ने निखिल जैन से शादी की थी हालांकि जल्द ही दोनों अलग हो गए थे.

nusrat jahan

निखिल जैन और नुसरत की शादी काफी चर्चा में रही थी लेकिन जब दोनों की अलग होने की ख़बरें आई तो हर कोई हैरान रह गया था. दोनों की शादी को अवैध भी माना गया. हाल ही में नुसरत और निखिल की शादी को भारत में अवैध बताने वाले दावे को कोलकाता कोर्ट (Kolkata Court) द्वारा सही करार दिया गया है. ऐसे में एक बार फिर से नुसरत सुर्खयों में आ गई थी.

nusrat jahan and yash dasgupta

बता दें कि निखिल से अलग होने के बाद से ही लगातार नुसरत जहां का नाम यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है. खबरें ये भी है कि दोनों चोरी-छिपे शादी कर चुके हैं जबकि कुछ महीनों पहले जब नुसरत मां बनी थी तो उनके बच्चे को लेकर भी यह दावा किया जा रहा है कि यह बच्चा नुसरत और यश का ही है. जबकि दूसरी ओर निखिल ने साफ़ कह दिया है कि यह बच्चा उनका नहीं है. लेकिन अभी तक अपने बच्चे और यश संग अपने रिश्ते को लेकर नुसरत ने कुछ नहीं कहा है. वहीं यश का भी इस पर अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

nusrat-jahan

nusrat-jahan

बता दें कि, यश दास गुप्ता और नुसरत का रिश्ता नुसरत के बेटे के जन्म के समय सुर्ख़ियों में आया था. जब डिलीवरी के लिए नुसरत अस्पताल में भर्ती थी तब यश पूरे समय उनके साथ रहे. वहीं एक्ट्रेस की अस्पताल से छुट्टी होने के बाद भी दोनों को साथ देखा गया. इसके बाद दोनों बर्थडे पार्टी, दशहरा, कश्मीर ट्रिप और फिर दिवाली पर भी साथ में नज़र आए और दोनों की तस्वीरें बार-बार काफी कुछ कह रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत और यश की अब नई तस्वीरें सामने आई है और जिन्हें खुद नुसरत ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस और सांसद ने लिखा कि, ‘हमें आशीर्वाद दीजिए’. तस्वीरों में दोनों को आप मुस्कुराते हुए देख सकते हैं. वहीं यश ने भी तस्वीरें साझा की है और लिखा है कि, ‘मेरी अगली फिल्म ‘मास्टरमोशाय अपनी किछू देखेनी’ का मुहूर्त. आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए.’ इन तस्वीरों को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और इन पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

nusrat jahan and yash dasgupta

Back to top button