बॉलीवुड

जिन से करते थे प्यार उन्हीं की शादी में बाराती बनकर पहुंच गए यह सितारें

प्यार कहने को तो बहुत प्यारी चीज होती है, लेकिन जब ब्रेकअप होता है तो दुख की बाढ़ सी आ जाती है। आमतौर पर जब भी किसी का ब्रेकअप होता है तो वह अपने एक्स-पार्टनर के साथ कोई संपर्क नहीं रखता है। लेकिन बॉलीवुड में स्थिति थोड़ी अलग होती है। ग्लैमर से भरी इस दुनिया में लव, ब्रेकअप, शादी और तलाक बड़ी ही कॉमन चीज है। यहां लोग ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स से अच्छी दोस्ती रखते हैं। बल्कि कुछ तो अपने एक्स की शादी में उन्हें बधाई देने भी पहुंच जाते हैं।

जरा सोचिए यदि आपकी शादी में आपका पूर्व प्रेमी या प्रेमिका आ जाए तो आप घबरा जाओगे। शायद शादी का माहौल भी बिगड़ जाए। लेकिन बॉलीवुड की शादियों में ऐसा नहीं होता है। यहां आपका एक्स बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड खुशी-खुशी आते हैं और आपको नए जीवन की शुभकामनाएं देकर चले जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो ब्रेकअप के बाद अपने एक्स की शादी में पहुंच गए।

रणबीर कपूर, सोनम कपूर की शादी में

रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने 2007 में सांवरिया फिल्म से एकसाथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के दौरान दोनों के लव अफेयर के चर्चे बड़े गर्म थे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद सोनम ने ‘कॉफी विथ करण’ शो में रणबीर को लेकर कई कमेंट्स भी किए थे। हालांकि इन सबके बावजूद जब सोनम ने 2018 में आनंद आहूजा से शादी रचाई तो रणबीर अपनी करंट गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ उन्हें बधाई देने पहुंचे थे।

डीनो मोरिया, बिपाशा बसु की शादी में

बिपाशा बसु और डीनो मोरिया ने राज फिल्म में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों के रोमांटिक सीन भी थे। फिल्म के बाद भी दोनों का अफेयर जारी रहा। हालांकि कुछ सालों बाद इनका ब्रेकअप हो गया। दिलचस्प बात ये रही की ब्रेकअप के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार रही। ऐसे में जब बिपाशा ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई तो उन्हें बधाई देने डीनो मोरिया भी पहुंचे थे।

रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा की शादी में

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म में साथ में काम किया था। ये रणवीर सिंह की पहली फिल्म थी, जबकि अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म थी। इस फिल्म में ही दोनों को प्यार हुआ और इनका अफेयर स्टार्ट हो गया। ये अफेयर कई महीनों तक चला, लेकिन फिर इनके बीच ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अनुष्का ने 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी रचा ली। इस शादी के रिसेप्शन में रणवीर भी अनुष्का-कोहली को बधाई देने पहुंचे थे।

शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा की शादी में

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘कमीने’ में साथ काम किया था। फिर दोनों ने साथ में और भी कई फिल्में की। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया। जब शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी राचाई तब प्रियंका नहीं आई थी। लेकिन फिर 2018 में जब प्रियंका ने निक जोनस से शादी रचाई तो उसके रिसेप्शन में शाहिद कपूर अपनी बीवी मीरा संग आए थे।

युवराज सिंह, नेहा धूपिया की शादी में

क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के लव अफेयर के चर्चे भी खूब रहे। हालांकि जब दोनों का ब्रेकअप हो गया तो नेहा अंगद बेदी को डेट करने लगी। दोनों ने 2018 में शादी रचाई थी। इस शादी में नेहा के पूर्व प्रेमी युवराज भी बधाई देने पहुंचे थे।

Back to top button