बॉलीवुड

बॉलीवुड में हॉट अदाओं से पहचान बनाने वाली एवलिन शर्मा ने दिया बच्चे को जन्म, देखें तस्वीर

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा 12 नवम्बर को पहले बच्चे की मां बनी हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद पहली बार अपने फैंस के साथ अपनी न्यूबॉर्न बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें एवलिन अपनी बेटी को सीने से लगाए किस करते हुए नज़र आ रही है. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण पल.

evelyn sharma

इतना ही नहीं इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम भी अनाउंसमेंट किया है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम एवा रानिया भिंडी रखा है. एवा एक लैटिन नाम है, जिसका मतलब होता है ‘चिड़िया’, ‘जिंदगी’, ‘पानी’. इसके अलावा इसका एक और महत्व है. सेंट एवा, राजा पेपिन की बेटी थीं, जो अंधेपन से ठीक हो गई थीं. ठीक होने के बाद वह एक नन बन गईं. गौरतलब है कि पेपिन रोमन साम्राज्य में जर्मन भाषी लोगों के राजा थे.

evelyn sharma

इस एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटी के नाम पर एक अकाउंट क्रिएट किया है जिसे वो खुद ही मैनेज कर रही है. बेटी के इस अकाउंट से एक्ट्रेस ने पहली बार शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उनके पति तुषान भिंडी और बेटी की एक झलक मिल रही है. इसके साथ कैप्शन दिया गया है, शुक्रिया टीम, पहले एडवेंचर की शुरुआत. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपने फैंस को अपडेट करती रहती है.

evelyn sharma

आपको बता दें कि, एवलिन शर्मा ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में डेंटल सर्जन तुषान भिंडी से शादी की थी. कोरोना वायरस के कारण इस शादी में उनकी माँ भी शामिल नहीं हो पाई थी. इस शादी के चार हफ़्तों बाद ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी.

एक्ट्रेस उस समय से लेकर अब तक अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती आई हैं. अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने कई फिल्मो में अपनी खूबसूरती और क्यूट अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

आपको बता दें कि एवलिन शर्मा अपनी खूबसूरती और स्टाइल स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी मशहूर हैं. अपने फैशन स्टाइल के बारे में एवलिन ने एक बार कहा था, ‘ब्लैक (क्लोथ्स) पहन कर आप कहीं भी घूमने निकल सकते हैं क्योंकि यह हमेशा अच्छा लगता है. इसके साथ ही आप फ्लोरल ड्रेस पहन दिन में बाहर जा सकते हैं. इसके साथ ही डेनिम तो एवरग्रीन होता ही है.’

evelyn sharma

अभिनेत्री एवलिन ने फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एवलिन शर्मा लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. उन्होंने बीते 9 सालों में ‘यारियां’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘साहो’, और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि उन्हें फिल्मी पर्दे पर ‘ये जवानी है दीवानी’ की लारा के किरदार से जाना जाता हैं.

Back to top button