बॉलीवुड

लॉस एंजेलिस की सड़कों पर ब्लैक ड्रेस में इस तरह कहर ढाते हुए नजर आई एक्ट्रेस जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने लॉस एंजेलिस के ठंडे मौसम को अपने हुस्न की अदाओं से किया हॉट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की यंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक जान्हवी कपूर आज इंडस्ट्री में अपने पैर जमा चुकी है. जान्हवी कपूर फिल्मों के साथ ही अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है. जान्हवी जब अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त नहीं रहतीं तो उनको घूमना बेहद पसंद है. वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर घूमने-फिरने की तस्वीर शेयर करती रहती है.

उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर प्यार लुटाते है. अब हाल ही इस एक्ट्रेस ने अपने कुछ फ्रेश फोटो शेयर किये है. जिनमे वह बहुत प्यारी लग रही हैं, जो अब देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है.

janhvi kapoor

लॉस एंजेलिस में मजा लें रही है जान्हवी
आपको बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों एक बार फिर छुट्टियां मनाने निकली है. इस दौरान वह अलग-अलग देशों की यात्रा पर निकली है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बहन ख़ुशी के साथ दुबई की कुछ तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह रेगिस्तान में राइड का आनंद ले रही थीं. वहीं अब उन्होंने शुक्रवार सुबह लॉस एंजेलिस में अपने दिन की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

janhvi kapoor

इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर लग रहीं बेहद ग्लैमरस
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने लॉस एंजेलिस से अपनी कुछ चुनिंदा तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस नज़र आ रही है. एक्ट्रेस ने आल ब्लैक लुक लिया हुआ है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को वहां की सड़कों पर टहलते हुए देखा जा सकता है. जान्हवी कपूर ने मैचिंग ओवरसाइज्ड ब्लेजर कैरी किया हुआ है. वहीं उनके जूते भी ब्लैक कलर के है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- हनी आई एम होम.

janhvi kapoor

एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन भी वायरल हुआ
इन शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने अपने एक्सप्रेशन की कई फोटो शेयर की है. जाह्ववी का ये अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. उनके फैंस उनके लिए दिल खोलकर कमेंट कर रहे है. ब्लैक आउटफिट और ब्लैक शूज के साथ जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक फोटो में जान्हवी कैमरे के सामने जीभ दिखाती नजर आ रही है.

janhvi kapoor

भाई और चाचा के आए ऐसे कमेंट
जान्हवी कपूर के इस पोस्ट पर उनके भाई अर्जुन कपूर और चाचा संजय कपूर ने भी कमेंट किया है. अभिनेता अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह एक विश्व टूर है, जबकि उनके चाचा संजय कपूर ने लिखा लकी यू. वहीं उनकी बहन ख़ुशी कपूर ने कमेंट करते हुए उनके आउटफिट की तारीफ करते हुए लिखा-मुझे आपके पहनावे पर बहुत गर्व है, इसे बनाए रखें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर की बहन खुशी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में पढ़ रही हैं, वह भी एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म रूही में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी. एक्ट्रेस अभी अपनी अगली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे आनंद एल राय द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

Back to top button