बॉलीवुड

विक्की के लिए अपनी पहचान भी कुर्बान करने को तैयार कैटरीना ! जानें क्या होगा नया नाम

वो घड़ियां बेहद नजदीक है जब हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. पहले दोनों का अफ़ेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा जबकि अब दोनों की शादी की ख़बरें फ़िल्मी गलियारों में जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

katrina kaif and vicky kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी कोई न कोई ख़बर हर दिन सामने आ ही रही है. बताया जा रहा है कि दोनों कलाकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर शहर की शानदार लोकेशन पर होने जा रही है. जहां हिंदी सिनेमा से जुड़े कई सितारें पहुंचने वाले हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की और कैटरीना की शादी की ख़बरें कई दिनों से सुर्ख़ियों में है. हालांकि अभी तक न ही विक्की और न ही कैटरीना ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा है. वहीं शादी की ख़बरों पर भी दोनों ही कलाकारों ने चुप्पी साध रखी है. हालांकि दोनों के रिश्ते के बारे में अब हर किसी को ख़बर हो गई है. इसी बीच दोनों से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आया है.

katrina kaif and vicky kaushal

हाल ही में जो जानकारी सामने निकलकर आ रही है वो यह है कि विक्की कौशल संग शादी के बंधन में बंधते ही कैटरीना कैफ अपना नाम बदल लेंगी. जानकारी के मुताबिक़, शादी के बाद कैटरीना कैफ की पहचान ‘कैटरीना कैफ कौशल’ के रूप में हो सकती है हालांकि अभी इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है.

अगली फिल्म में बदल सकती है नाम…

katrina kaif and vicky kaushal

अगर शादी के बाद कैटरीना अपने नाम में बदलाव करती है तो उनका नया नाम उनकी सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी देखने को मिलेगा. फिल्म के पोस्टर और टीज़र पर फिर कैटरीना का नया नाम ‘कैटरीना कैफ कौशल’ हो सकता है. अगर कैटरीना चाहे तो वे ऐसा कर सकती हैं.

2 साल से ज़्यादा समय से एक-दूजे को डेट कर रहे विक्की-कैटरीना…

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का प्यार आज का नहीं है. बता दें कि, दोनों एक-दूसरे को दो साल से भी अधिक समय से डेट कर रहे हैं. चाहे दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा हों हालांकि दो सालों में कई बार ऐसे मौके आए जब इशारों-इशारों में ये अपने रिश्ते पर मुहर लगाते दिखें. अब तक कई बार इस जोड़ी को एक साथ भी स्पॉट किया गया है. वहीं विक्की को कैटरीना के घर भी जाते हुए देखा गया है.

katrina kaif and vicky kaushal

दिसंबर के दूसरे सप्ताह में हो सकती है शादी…

ख़बरें है कि, विक्की और कैटरीना की शादी दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह में हो सकती है. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 7 से 10 दिसंबर के बीच उदयपुर के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में हो सकती है. जानकारी के मुताबिक़, यह किला 700 साल पुराना है और यहां सात फेरे लेकर दोनों कलाकार अपनी शादी को यादगार बनाना चाहेंगे.

katrina kaif and vicky kaushal

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना दोनों के ही परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर है और दोनों की शादी को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. विक्की और कैटरीना के साथ ही उनके परिवार वाले भी शादी को बेहद निजी रखना चाहते हैं. खबरे यह भी आ रही है कि जल्द ही दोनों अपनी शादी का ऐलान करन वाले हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों विदेश में है और वे अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3 की शूटिंग कर रही है. जबकि विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ बीते दिनों ही रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों का अच्छा ख़ासा रिस्पॉन्स मिला है.

Back to top button