बॉलीवुड

सलमान ने जीजा को लगाई थी फटकार, आयुष शर्मा ने खुद नेशनल टीवी पर खोली भाईजान की पोल

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। भाईजान के बारे में कहा जाता है कि वह एकदम मुंहफट हैं। उनके दिल में जो भी बात होती है वह खुलकर बोल देते हैं। फिर यह नहीं सोचते हैं कि सामने कौन खड़ा है या उसे उनकी बातों का कितना बुरा लगेगा।

salman khan and ayush sharma

एक बार तो भाईजान ने अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को ही जमकर फटकार लगा दी थी। उन्होंने आयुष की ऐसी बेइज्जती की थी कि एक पल के लिए वह भी हैरान रह गए थे। इस बात का खुलासा खुद आयुष ने नेशनल टीवी पर किया है।

अंतिम में नजर आएंगे जीजा-साला

सलमान खान (Salman Khan) और उनके जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) जल्द ही ‘अंतिम’ (Antim) फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म में महिमा मकवाना (Mahima Makwana) लीड एक्ट्रेस हैं।

अंतिम आयुष की दूसरी फिल्म है। इसके पहले वे सलमान के प्रोडक्शन के तले बनी ‘लवरात्रि’ फिल्म में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी। ऐसे में सलमान अपने जीजा को ‘अंतिम’ के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में चलने का मौका दे रहे हैं।

कपिल के शो पर खुले कई राज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सलमान खान की प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में उनका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस शो पर आना लाजमी था। सलमान फिल्म प्रमोशन के लिए शो पर आयुष शर्मा, महेश मांजरेकर और महिमा मकवाना के साथ आए।

इस दौरान शो पर खूब हंसी मजाक और मस्ती हुई। वहीं बातों की बातों में कपिल ने शो पर जीजा-साले (आयुष-सलमान) से कई राज भी उगलवा लिए।

जब सलमान ने लगाई आयुष को फटकार

शो पर कपिल ने आयुष से पूछा कि घर पर तो आप सलमान से एक फैमिली मेंबर की तरह मिलते हैं, लेकिन जब सेट पर उनसे मुलाकात होती है तो क्या फर्क महसूस होता है?

इस पर आयुष ने कहा “बहुत ज्यादा फर्क है। हर दूसरे दिन उनसे मिलने जाता हूं और हंसी-मजाक करके लौट आता हूं। एक बार अर्पिता घर से बाहर थी तो मैं सलमान से मिलने उनके घर पहुंच गया। मुझे सलमान ने कहा कि अबे तू अजीब इंसान है। बार-बार यहां क्यों आता है?” आयुष की यह बात सुन सलमान और कपिल सहित वहाँ मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

किसिंग सीन्स में हो गई थी हालत खस्ता

अंतिम में आयुष ने कई खतरनाक एक्शन सीन्स भी किए हैं। वहीं वे फिल्म के गाने होने लगा… में महिमा मकवाना के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माते भी दिखे। हालांकि इन सीन्स को करने के दौरान उनकी हालत खराब हो गई थी। वे किसिंग सीन्स की शूटिंग करते वक्त काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे।

इसकी वजह उनकी बीवी अर्पिता खान (Arpita Khan) थी। वह इन सीन्स को करने के दौरान यही सोच रहे थे कि उनके बीवी और बच्चों का क्या रिएक्शन होगा।

Back to top button