राजनीति

कृष्ण भगवान भी खून के आंसू रोएं होंगे, जब आप लोगों ने अयोध्या में राम भक्तो की जान ले लिए : वीडियो…

अखिलेश यादव के भगवा से नफ़रत पर निरहुआ ने साधा निशाना

यूपी विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे नज़दीक आता जा रहा है, राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज़ हो रही है। इसके अलावा यूपी चुनाव के लिए प्रदेश में राजनीतिक दलों के नेताओं का एक दूसरे पर कटाक्ष करने का दौर भी शुरू हो गया है। बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार व भाजपा नेता दिनेश लाल यादव ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट कर अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश यादव को एक विशेष रंग से नफरत है।

Nirahua And Akhilesh Yadav

गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव गाजीपुर की रथ यात्रा में दिए गए अपने एक बयान के कारण लोगों के निशाने पर आ गए हैं। जी हां उन्होंने गाजीपुर में रथ यात्रा के दौरान बिना किसी का नाम लिए कहा था कि एक रंग वाले चिलमजीवी कभी भी यूपी को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते हैं।

Nirahua And Akhilesh Yadav

वहीं अब उनके इस बयान पर जहां एक तरफ साधु, सन्तों की समिति ने आपत्ति जताई है तो वहीं दूसरी तरफ अब भाजपा भी उनका विरोध कर रही है। बता दें कि हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी ‘निरहुआ’ ने भी वीडियो शेयर कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है और उन्होंने सपा नेता को हिंदुओं से नफरत करने वाला कहा है।

Nirahua And Akhilesh Yadav

बता दें कि अखिलेश यादव को लेकर शेयर किया गया निरहुआ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भोजपुरी सुपरस्टार ने अपने वीडियो में कहा कि, “अखिलेश जी, एक पार्टी और एक रंग से जो आपकी नफरत है वो तो जगजाहिर है। उसमें कुछ कहने की बात भी नहीं है।”

इतना ही नहीं निरहुआ ने एक कविता के जरिए अखिलेश यादव को ताना मारते हुए कहा कि, “मैं तो केवल इतना कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए, आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए। क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे, जिस दिन यही तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए आप लोग अयोध्या में राम भक्तों की जान ले लिए।”

Nirahua And Akhilesh Yadav

यहां गौर करने वाली बात यह है कि निरहुआ इतने पर नहीं रुके। उन्होंने सपा नेता को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा कि, “ठीक है, आप लोग ऐसे ही अपनी विचारधारा समय-समय पर बताते रहिए, ताकि धीरे-धीरे उनकी भी आंखें खुलें, जो आज भी भ्रम में हैं। जिन्ना की विचारधारा वाले आदमी हैं आप और अगर आपको मौका मिला तो इस देश और प्रदेश का आप क्या करेंगे, ये सबको पता होना चाहिए।”

Nirahua And Akhilesh Yadav

वहीं आख़िर में बता दें कि निरहुआ ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, “भैया, आप तो मान ले लिए, सम्मान ले लिए और यादवों का स्वाभिमान ले लिए। कृष्ण भगवान भी खून के आंसू रोए होंगे, जब तुष्टिकरण की राजनीति में आप लोग अयोध्या में राम भक्तों की जान ले लिए। हिंदू होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है!”

Back to top button