बॉलीवुड

अपने ससुर से ऐसे है इन मशहूर अभिनेत्रियों के संबंध, तस्वीर देख नहीं होगा यकीन

आज आपसे हिंदी सिनेमा की कुछ चर्चित और लोकप्रिय ससुर-बहू की जोडियों के बारे में बात करते हैं. सास-बहू के रिश्ते पर अक्सर बातें होते रहती है लेकिन ससुर-बहू का रिश्ता कम ही चर्चा में रहता है. ऐसे में आइए आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं जिनके बीच रिश्ता तो ससुर-बहू का है लेकिन असल में ये एक-दूजे के साथ पिता-बेटी की तरह पेश आते हैं. तो चलिए जानते है बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में.

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन…

amitabh bachchan and aishwarya rai bonding

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अदाकारा मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच ससुर-बहू का रिश्ता है. साल 2007 से दोनों के बीच इस रिश्ते की शुरुआत हुई थी जब ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी. अमिताभ और ऐश्वर्या कई मौकों पर एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए देखें गए हैं.

वहीं ऐश्वर्या एक अवॉर्ड शो में बिग के पैर भी छूती हुई नज़र आई थीं. जहां बिग बी ऐश्वर्या को अपनी बेटी की तरह प्यार करते हैं तो वहीं ऐश्वर्या के दिल में भी अमिताभ के लिए पिता की तरह सम्मान और प्यार है.

जगजीत सिंह भवनानी और दीपिका पादुकोण…

deepika padukone

दीपिका पादुकोण का नाम आज के समय की सबसे चर्चित और लोकप्रिय अदाकाराओं में शुमार होता है. दीपिका की शादी साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से हुई थी. रणवीर के पिता का नाम जगजीत सिंह भवनानी है. दीपिका की छवि ससुराल में एक अच्छी बहू की है.

वे अपने ससुर के साथ ही ससुराल के अन्य सदस्यों को भी प्यार और सम्मान देती है. बता दें कि, पति के साथ शादी के बाद से ही दीपिका ससुराल में रह रही हैं और उनके साथ उनके ससुर एवं ननद भी रहती हैं.

बिशन सिंह बेदी और नेहा धूपिया…

neha dhupia

बिशन सिंह बेदी और नेहा धूपिया यह भी ससुर-बहू की एक लोकप्रिय जोड़ी है. बता दें कि बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी है वहीं नेहा एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. नेहा ने बिशन सिंह के बेटे और अभिनेता अंगद बेदी से साल 2018 में शादी की थी.

इस सासु-बहू की जोड़ी के बीच भी एक मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है. जहां नेहा बिशन को अपने पिता की भांति सम्मान देती है तो वहीं बिशन सिंह बेदी भी नेहा को बहू नहीं बल्कि बेटी की तरह मानते हैं.

सुनील आहूजा और सोनम कपूर…

sunil ahuja and sonam kapoor

सोनम कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं. जो प्यार अनिल कपूर ने बेटी को दिया है वहीं प्यार उन्हें अपने ससुर सुनील आहूजा से भी मिलता है. गौरतलब है कि सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. सोनम और आनंद लंदन में रहते हैं लेकिन आनंद का दिल्ली में भी घर है और सोनम दिल्ली आती है तो अपने ससुर और ससुरावल वालों से मिलती है और उनके साथ वक्त बिताती है.

राकेश रोशन और सुजैन खान…

rakesh roshan and sussane khan

सुजैन खान ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन से साल 2000 में शादी की थी और दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था लेकिन अब भी सुजैन के पूर्व ससुर राकेश रोशन के साथ अच्छे रिश्ते हैं. चाहे ऋतिक अब उनके पति नहीं है हालांकि राकेश रोशन को वे अब भी पहले की तरह ही सम्मान देती है, जबकि राकेश रोशन के व्यवहार में भी सुजैन खाना के प्रति कोई बदलाव नहीं आया है.

नागार्जुन और सामंथा…

samantha akkineni

दक्षिण भारत की जानी-मानी अदाकारा सामंथा कुछ दिनों पहले नागा चैतन्य से तलाक ले चुकी हैं. नागा चैतन्य के पिता सुपरस्टार नागार्जुन हैं. चाहे अब सामंथा और नागार्जुन के बीच कोई रिश्ता न हो हालांकि यह कहना गलत होगा कि एक्ट्रेस के दिल में अपने पूर्व ससुर के लिए कोई सम्मान नहीं है. नागार्जुन ने अपने बेटे की शादी धूमधाम से की थी और बहू को घर लाने के लिए करीब 10 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

Back to top button