समाचार

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें पूरा मामला…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ती दिख रहीं हैं। जी हां लखनऊ कोर्ट (Lucknow Court) ने इस डांसर (Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है। बता दें कि सपना चौधरी पर डांस कार्यक्रम रद्द (Sapna Chaudhary Dance Programme) करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है। वहीं गौरतलब हो कि अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

Sapna Chaudhary

वहीं डांस कार्यक्रम रद करने व टिकट का पैसा भी वापस नहीं करने के एक मामले में बुधवार को हाजिर न होने पर अदालत ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने मामले की अगली सुनवाई के लिए सुनवाई 22 नवंबर की तारीख तय की है।

गौरतलब हो कि एक मई, 2019 को सपना चौधरी के खिलाफ किसी व्यक्ति के विश्वास का हनन व धोखाधड़ी करने के मामले में आरोप पत्र दाखिल हुआ था।

Arrest Warrant Against Sapna Chaudhary

इसके अलावा 20 जनवरी, 2019 को इस कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के खिलाफ भी आइपीसी की धारा 406 व 420 में आरोप पत्र दाखिल किया गया था। अदालत सपना समेत अन्य सभी अभियुक्तों के खिलाफ दाखिल आरोप पत्र पर संज्ञान ले चुकी है।

जिसके बाद चार सितंबर, 2021 को सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज हो गई थी। अब सपना समेत सभी अभियुक्तों पर आरोप तय होना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

ये है पूरा मामला…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें कि 13 अक्टूबर, 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर तीन से रात 10 बजे तक सपना समेत अन्य कलाकारों का कार्यक्रम होना था। इसके लिए प्रति व्यक्ति तीन सौ रुपये में ऑनलाइन व आफलाइन टिकट बेचा गया था। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों टिकट धारक मौजूद थे, लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया था। इसके बाद टिकट धारकों का पैसा भी वापस नहीं किया गया।

14 अक्टूबर, 2018 को इस मामले की नामजद एफआईआर दारोगा फिरोज खान ने आशियाना थाने में दर्ज कराई थी, जिसमें कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल इंस्टीट्यूट के इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के साथ ही सपना चौधरी को भी नामजद किया गया था।

Back to top button