बॉलीवुड

10वें बर्थडे पर खुले बाल और पिंक गाउन में सजधज के आई ऐश्वर्या की बेटी, ऐसे किया सेलिब्रेट -Pics

सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड स्टार किड्स फिल्मों में डेब्यू करने के पहले ही काफी लोकप्रिय हो जाते हैं। उनके लाइफ का हर मोमेंट इंटरनेट पर आ जाता है। अब बच्चन परिवार (Bachchan Family) की लाड़ली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को ही ले लीजिए। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को मुंबई में हुआ था।

जन्म के बाद से ही आराध्या सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। खासकर ऐश के फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं।

आराध्या ने मनाया 10वां जन्मदिन

कल (16 नवंबर) को आराध्या का 10वां जन्मदिन था। इस समय आराध्या अपने मम्मी-पापा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन भी वहीं किया। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा सा चॉकलेट केक काटा। इस दौरान उनकी मम्मी ऐश्वर्या राय और पापा अभिषेक बच्चन भी मौजूद रहे।

बर्थडे पर बेहद खूबसूरत दिखी आराध्या

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान आराध्या ने गुलाबी रंग की गाउन कैरी की थी। इस दौरान उनके बाल खुले थे और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी। उन्होंने अपना बर्थडे केक काटने के बाद मम्मी पपा संग पोज भी दिए। अपने बर्थडे की तस्वीरों में आराध्या बेहद क्यूट लग रही है। उनकी सुंदरता की लोग कमेंट में तारीफ कर रहे हैं।

तुम मेरी सांस लेने की वजह हो

ऐश्वर्या राय ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इन फोटोज जो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “मेरी प्यारी परी आराध्या 10 साल की हो गई। तुम मेरी सांस लेने की वजह हो, मेरी लाइफ हो, मेरी आत्मा हो.. मैं तुम्हें बिना किसी शर्त के प्यार करती हूं।” फैंस ऐश्वर्या की इस पोस्ट पर बहुत प्यार लूटा रहे हैं।

पापा अभिषेक ने इस अंदाज में किया विश

अभिषेक बच्चन ने भी आराध्या को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने आराध्या की एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी। जैसा कि तुम्हारी मां कहती है, तुम दुनिया को एक बेहतर जगह बनाती हो। हम तुमसे प्यार करते हैं। भगवान आप पर अपना आशीर्वाद बानाए रखें।” बताते चलें कि आराध्या अपने पापा की बहुत लाड़ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

आराध्या में लोग ढूंढते हैं ऐश्वर्या की खूबसूरती

aishwarya rai daughter

आराध्या अब जैसे-जैसे बड़ी हो रही है लोग उनमें मां ऐश्वर्या की खूबसूरती तलाशने लग रहे हैं। कई मौकों पर उनकी तुलना ऐश्वर्या से की जाती है। लोग उम्मीद करते हैं कि वह भी अपनी मां जैसी खूबसूरत और टेलेंटेड होंगी। हालांकि ये चीज सही नहीं है। हर बच्चा अपने आप में अलग होता है। ऐसे में उसकी तुलना किसी और से करना या उसे कम समझना ठीक नहीं है।

बताते चलें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है। अभी स्कूल बंद होने की वजह से वह ऑनलाइन क्लासेस ले रही हैं। आराध्या को कई पब्लिक प्लेसेस पर मम्मी-पापा के साथ स्पॉट किया जाता रहता है। इस दौरान ऐश्वर्या एक प्रोटेक्टिव मां की तरह एक पल के लिए भी बेटी का हाथ नहीं छोड़ती है।

Back to top button