बॉलीवुड

आलिया भट्ट के भाई से ऐश्वर्या राय का है 36 का आंकड़ा, इस वजह से एक-दूजे के दुश्मन है दोनों

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan). यह नाम यूं तो कई ख़ास चीजों के लिए लिया जाता है वहीं हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों की भी जब भी बात होती है तो जेहन में यह नाम भी आता ही है. ऐश्वर्या राय ने अपनी ख़ूबसूरती और अदाकारी से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है.

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन की ख़ूबसूरती के भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दीवाने हैं. वहीं इनकी अदाकारी का भी कोई तोड़ नहीं है. ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती पर फैंस तारीफों में काफी कुछ कह जाते हैं हालांकि बॉलीवुड के एक अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती को मिलावट का नाम दिया था और इसके बाद उस अभिनेता से ऐश्वर्या नाराज हो गई थीं और उससे शायद अब भी अभिनेत्री नफ़रत करती हैं.

aishwarya rai

आपको बता दें कि, जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी ने एक बार ऐश्वर्या को लेकर एक ऐसा बयाना दिया था जो कि एक्ट्रेस को बिलकुल पसंद नहीं आया था. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को लेकर इमरान हाशमी ने बेहद गलत बात कह दी थी. उन्होंने एक बड़ा बयान फिल्म निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन में दिया था.

Aishwarya Rai Bachchan

दरअसल, बात है साल 2014 की. जब इमरान करण जौहर के शो पर पहुंचे थे. वहीं इमरान के साथ मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट ने भी हिस्सा लिया था. इस दौरान महेश और इमरान के साथ करण जौहर ने ‘रैपिड फायर राउंड’ खेला था. तब करण ने इमरान से कुछ सवाल किए थे. ‘रैपिड फायर राउंड’ के तहत करण ने कुछ चीजों के नाम लिए थे और जवाब में इमरान को भी किसी का नाम लेना था.

करण जौहर ने इसी बीच जब प्लास्टिक कहा था तो इमरान ने ऐश्वर्या का नाम लिया था. यानी कि उन्होंने ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती को प्लास्टिक से जोड़ा था. इमरान का मानना था कि ख़ूबसूरती पाने के लिए ऐश्वर्या ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. ऐश्वर्या और उनके फैंस इमरान की इस बात पर बेहद नाराज हुए थे.

लेकिन इमरान ने बाद में इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि, उन्होंने करण जौहर के शो में महज गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए ये जवाब दिया था.

ऐश्वर्या ने भी की थी इमरान के बयान पर बात…

Aishwarya Rai Bachchan

दूसरी ओर जब एक साक्षात्कार में ऐश्वर्या से यह सवाल किया गया था कि, उन्हें उनके जीवन में सबसे गंदा या भद्दा कमेंट कौन सा मिला है? तो इस ख़ूबसूरत अदाकारा ने जवाब दिया था कि, फेक और प्लास्टिक. इस बात से स्पष्ट है कि ऐश्वर्या का इशारा इमरान की ओर था और वे इमरान से किस कदर नाराज हुई थीं.

aishwarya rai

Back to top button