बॉलीवुड

जब दीपिका के हाथ में था ग्लास और उनकी कमर पीछे से पकड़कर जमकर नाची थीं ऐश्वर्या, देखें Video

भारत के साथ ही एशिया के सबसे धनी व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी अपनी रईसी के लिए पूरी दुनिया में चर्चित है. समय-समय पर दुनिया अंबानी की रईसी के चर्चे सुनती रहती है और यह देखने को भी मिलता है. साल 2018 में जब मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की थी तब भी उन्होंने पैसा पानी की तरह बहाया था.

mukesh ambani daughter isha ambani wedding

रिलायंस प्रमुख ने बेटी की शादी में ख़ूब पैसे खर्चे किए थे और उनके कई मेहमान विदेशों से आए थे. साथ ही आपको बता दें कि, बॉलीवुड के बड़े से बड़े दिग्गज भी ईशा अंबानी की शादी में शरीक होने पहुंचे थे. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी और उनके परिवार का बॉलीवुड कलाकारों से बेहद मजबूत रिश्ता है.

mukesh ambani daughter isha ambani wedding

बता दें कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी लाड़ली ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी साल 2018 में बड़ी धूमधाम से की थी. बताया जाता है कि अंबानी ने बेटी की शादी में करीब 750 करोड़ रुपये खर्च किए थे. ईशा अंबानी ने बिजनेसमैन आनंद पीरामल संग सात फेरे लिए थे.

isha ambani wedding

मुकेश अंबानी की बेटी की शादी के ग्रैंड सेलिब्रेशन में कई फ़िल्मी हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान मंच पर बॉलीवुड के कई लोकप्रिय कलाकार थिरकते हुए देखें गए थे. हालांकि सभी की निगाहें हिंदी सिनेमा की दो बेहद ख़ूबसूरत अदाकाराएं ऐश्वर्या राय
बच्चन और दीपिका पादुकोण पर टिकी की टिकी रह गई थी.

isha ambani wedding

मंच पर भरी महफ़िल में ऐश्वर्या और दीपिका एक दूसरे के साथ नाचती हुई नज़र आई. सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की शादी के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें आप हिंदी सिनेमा की इन दोनों हसीनाओं को किसी आम लड़की की तरह शादी में नाचते हुए देख सकते हैं.

aishwarya rai bachchan and deepika padukone

दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय का मस्तीभरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि, यह डांस वीडियो ईशा की शादी के समय ख़ूब चर्चाओं में रहा था जबकि अब एक बार फिर से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है. लोग इसे देखकर दोनों अभिनेत्रियों की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

aishwarya rai bachchan and deepika padukone

आप वीडियो में देख सकते हैं कि मंच पर कई बॉलीवुड सितारें नज़र आ रहे हैं और मंच के सामने भी ढेर सारे लोग हैं. गायक सुखबीर
गाना गा रहे हैं जिस पर फ़िल्मी सितारें थिरक रहे हैं. तब ही ‘इश्क तेरा तड़पावे’ गाने पर ऐश्वर्या, दीपिका को खींचकर लाती है और फिर दोनों शानदार अंदाज में नाचने लगती हैं.

इस दौरान दीपिका, ऐश्वर्या के साथ हाथ में जाम लिए नाचती हैं तो वहीं ऐश्वर्या भी दीपिका की कमर पीछे से पकड़र थिरकती हुई देखीं जा सकती हैं. वीडियो में रणवीर सिंह, नीता अंबानी, अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन, आदि भी देखने को मिल रहे हैं.

Back to top button
?>