बॉलीवुड

दुल्हन बनी श्रद्धा आर्या को पति ने गोद में उठाया, देखें वायरल हुई वीडियो…

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या बनी दुल्हन, पति ने गोद में उठाया तो वायरल हो गई वीडियो...

मशहूर टीवी धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का अभिनय करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध गईं हैं। जी हां उन्होंने बीते दिन कल यानी 16 नवंबर को नेवी अफ़सर के साथ शादी के सात फेरे लिए। बता दें कि यह शादी श्रद्धा आर्या के परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली में संपन्न हुई।

इस शादी में श्रद्धा के कई करीबी दोस्त शामिल हुए जिनमें शशांक व्यास और अंजुम फकीह भी शामिल हैं। वहीं मालूम हो कि अपनी शादी में मैरून लहंगा पहने श्रद्धा आर्या काफ़ी खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने दुल्हन लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़ा सा मांग टीका और गले में हार पहन रखी थी। इसके अलावा तस्वीरों में दिख रहा है कि श्रद्धा इस शादी से कितनी खुश हैं और वो अपने हमसफर का गाल खींचते हुए भी नजर आईं।

वहीं दूल्हा बने राहुल भी इस दौरान बेहद स्मार्ट लग रहे थे। उन्होंने सफेद शेरवानी पहन रखी थी और माथे पर रेड पगड़ी बांध रखी थी। जयमाल के बाद राहुल अपनी दुल्हन को गोद में उठा लिए।

Shardha Arya Wedding

‘राहुल मुझे उठाओ’ कहते हुए श्रद्धा के ये वीडियो आए सामने…


बता दें कि इस खास दिन पर श्रद्धा ने मैरून रंग का लहंगा पहना जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है। उनकी शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें श्रद्धा कहती हैं कि, “राहुल मुझे उठाओ”। इसके बाद राहुल स्टेज से नीचे आते हैं और श्रद्धा को गोद में उठा लेते हैं और श्रद्धा मुस्कुराने लगती हैं। तो वहीं उनकी विदाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वो विदाई के समय हंसते हुए कहती हैं कि, “मुझे याद करना मेरे दोस्तों।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shraddhaarya ??✨ (@sarya_jaan)


कौन हैं राहुल शर्मा जिससे श्रद्धा ने की शादी…

Shardha Arya Wedding

बता दें कि श्रद्धा ने राहुल शर्मा से शादी की है, जो कि एक नेवी अफसर हैं। इससे पहले श्रद्धा ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी मेंहदी और हल्दी रस्म की फोटो शेयर की थी। मेंहदी की तस्वीरों में वो अपनी सगाई की अंगूठी और मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इस रस्म के दौरान श्रद्धा ने पर्पल और यलो कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना था।

Shardha Arya Wedding

आख़िर में बता दें कि श्रद्धा आर्या उन अदाकाराओं में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। श्रद्धा आर्या ‘कुंडली भाग्य’ से पहले मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में उन्हें लोगों ने भरपूर प्यार दिया। वहीं आज श्रद्धा आर्या का नाम टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट में शामिल हैं।

Back to top button