बॉलीवुड

पत्नी की ख़ूबसूरती पर विराट भी हार बैठे दिल, अनुष्का की बिकिनी फोटोज पर कह दिया कुछ ऐसा

भारतीय वनडे और टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा की जोड़ी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा UAE और ओमान में आयोजित हुए टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारत लौट आए हैं और दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

virat kohli and anushka sharma

भारत आने के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने नए फोटोशूट से फैंस को हैरान कर दिया था जबकि अब एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. उनके फैन इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और पत्नी अनुष्का की फोटो पर विराट कोहली ने खुद ने भी कमेंट किया है और एक्ट्रेस की तस्वीरों के साथ ही विराट का कमेंट भी चर्चा में बना हुआ है.

virat kohli and anushka sharma

बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती है. वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा करती ही रहती है. फिलहाल उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है. अनुष्का ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से हरे रंग की बिकिनी में तस्वीर साझा की है. जिस पर फैंस के साथ ही विराट कोहली ने भी कमेंट किया है.

virat kohli and anushka sharma

अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जो तस्वीरें साझा की है उनमें वे पूल में देखी जा सकती है. एक्ट्रेस मुस्कान लिए पोज दे रही है और उनकी तस्वीरें फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. तस्वीरों को साझा करने के साथ एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं दिया है. वहीं विराट कोहली ने फोटोज पर कमेंट में दिल का इमोजी बनाया है और एक इमोजी हंसने वाला साझा किया है.

 

अनुष्का शर्मा की इन इंस्टाग्राम तस्वीरों को समाचार लिखे जाने तक करीब 25 लाख लोगों ने पसंद कर लिया था. विराट के साथ ही इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्म ने भी मुस्कुराने वाली इमोजी साझा की है. वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट में दिल की इमोजी बनाई है.बता दें कि, हाल ही में आयोजित हुए टी-20 वर्ल्डकप में भारत का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा. 2012 के बाद ऐसा पहली बार हुआ जब भारत टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में स्थान नहीं बना पाया.

भारत को पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के हाथों हार मिली थी हालांकि भारत ने इसके बाद ग्रुप स्टेज के अपने तीनों मुकाबले शानदार अंदाज में जीते थे हालांकि भारत को सेमीफाइनल का टिकट नहीं मिल पाया था. वर्ल्डकप के दौरान विराट के साथ उनका परिवार भी मौजूद था. अनुष्का अपनी बेटी के साथ टीम इंडिया और विराट को चीयर करने पहुंची थीं.

virat kohli and anushka sharma

अनुष्का के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे बेटी वामिका के जन्म के पहले से ही फिल्मों से दूर बनी हुई है और अब भी वे अपना पूरा समय परिवार के साथ ही बिता रही हैं. फिलहाल उनके काम को लेकर कुछ जानकारी उपलब्ध नहीं है.

virat kohli and anushka sharma

वहीं विराट के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें BCCI ने बुधवार से न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए आराम दिया है और उनके टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को नया टी-20 कप्तान बनाया गया है. खबरें है कि इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

Back to top button