बॉलीवुड

कपूर खानदान की बहू है ये हसीना, तस्वीरें देख आप कहेंगे इनके आगे कुछ भी नहीं करीना और करिश्मा…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई परिवारों का दबदबा है। जी हां लेकिन उनमें से एक कपूर खानदान ने फिल्म इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा सितारें दिए हैं। बता दें कि इस खानदान का हर मेंबर अपने आप में एक पर्सनैलिटी हैं। वहीं आज हम आपको कपूर खानदान के जिस शख्स से मिलाने जा रहे हैं वो इस परिवार की एक बहू हैं। तो आइए हम बात करते हैं इन्हीं की, जो दिखने में हैं काफ़ी हसीन…

Kapoor's Bahu

बता दें कि हम बात कर रहें हैं अनीषा मल्होत्रा की। जो करीना कपूर की बुआ रीमा जैन की बहू हैं। रीमा जैन के बड़े बेटे अरमान जैन ने सालों डेट करने के बाद अनीषा मल्होत्रा से शादी की थी। ये शादी खूब सुर्खियों में रही थी और पूरे कपूर खानदान ने इसमें खूब मस्ती की थी।

Kapoor's Bahu

Kapoor's Bahu

इतना ही नहीं अनीषा मल्होत्रा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं हालांकि वो ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को भी मात देती हैं।

Kapoor's Bahu

अनीषा मल्होत्रा को पार्टी करने का काफी शौक है। अक़्सर अनीषा दोस्तों के साथ जश्न में डूबी दिखाई देती हैं।

Kapoor's Bahu

इसके अलावा अनीषा मल्होत्रा को पति के साथ घूमने और वेकेशन मनाने का भी काफी शौक है। अरमान और अनीषा अक़्सर ही एक दूसरे के साथ एक से एक बेहतरीन स्पॉट पर वेकेशन मनाते दिखाई देते हैं।

Kapoor's Bahu

वहीं बता दें कि अरमान जैन ने ये लेटेस्ट नाइट आउट की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में अनीषा के पति अरमान और देवर आदर जैन के साथ काफी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहें हैं।

Kapoor's Bahu

इसके अलावा अनीषा मल्होत्रा से जुड़ी एक ख़ास बात यह है कि उनकी गिनती कपूर खानदान की सबसे ग्लैमरस हसीनाओं में से एक होती है।

Kapoor's Bahu

वह ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर ड्रेस में काफ़ी आकर्षक लगती हैं। वहीं फैंस के बीच अनीषा और अरमान की जोड़ी काफी लोकप्रिय है।

Kapoor's Bahu

पति अरमान जैन की बाहों में बीच समंदर आराम फरमाती अनीषा मल्होत्रा की इस मालदीव वेकेशन वाली तस्वीर को भी खूब पसंद किया गया था। वहीं बता दें कि शादी से पहले अरमान जैन और अनीषा मल्होत्रा ने एक दूसरे को सालों तक डेट किया था।

Kapoor's Bahu

Back to top button